कृषि मंत्री कमल पटेल ने कार्यकर्ताओं को दिलाई भोलेनाथ की शपथ

कृषि मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिलाई अनोखी शपथ, विधानसभा चुनाव से पहले नेताजी को सता रहा भीतरघात का डर!

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कार्यकर्ताओं को दिलाई भोलेनाथ की शपथ, विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा लोकसभा चुनाव की मैदानी तैयारी भी शुरू हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 06:38 PM IST, Published Date : May 28, 2023/6:38 pm IST

oath of Bholenath to the workers: हरदा। मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा लोकसभा चुनाव की मैदानी तैयारी भी शुरू हो गई है। शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कार्यकर्ताओं को अनोखी शपथ दिलाई है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को हाथ उठाकर भोलेनाथ की शपथ दिलाई। यह शपथ विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए दिलाई।

Read more: CSK vs GT : कौन जीतेगा IPL 2023 का ताज, चेन्नई से भिड़ेगी गुजरात, जानें किसका पलड़ा है भारी 

कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि एक-एक मतदाता के पास पहुंचकर पोलिंग बूथ लेकर जाऊंगा। मतदाता को कमल के फूल पर बटन दबाने के लिए कहूंगा। लेकिन इससे यह साफ नज़र आ रहा है कि कृषि मंत्री को चुनाव में भीतरघात का डर सताए जा रहा है। इस डर से उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भोलेनाथ की शपथ दिलाई।

Read more: मन की बात में PM मोदी ने बालोद जिले के जल संरक्षण अभियान को सराहा, जानें कब-कब हुआ छत्तीसगढ़ का जिक्र 

oath of Bholenath to the workers: कृषि मंत्री के शपथ दिलाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे राजनीतिक सियासत और भी गर्मा सकती है। बता दें कि इससे पहले भोपाल की नरेला विधानसभा में मंत्री विश्वास सारंग ने अपने विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रताओं को बूथ जिताने की शपथ दिलाई थी।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच आईबीसी24 एक सर्वे कर रहा है, आप भी नीचे दिए गए पोल पर अपना मत देकर इस सर्वे में सहभागी बन सकते हैं। हम रात नौ बजे आईबीसी24 न्यूज पर इसका परिणाम ​दिखाएंगे।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers