Hate being spread through caste politics

‘जातिगत राजनीति के जरिए फैलाई जा रही नफरत’, आखिर कांग्रेस विधायक ने क्यों कहा ऐसा, जानें यहां…

इंदौर में गरबा पंडाल में मुस्लिम युवकों से की गई मारपीट की घटना पर जबलपुर से कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने बयान दिया है।

Edited By: , September 29, 2022 / 03:14 PM IST

Congress MLA Vinay Saxena : जबलपुर – इंदौर में गरबा पंडाल में मुस्लिम युवकों से की गई मारपीट की घटना पर जबलपुर से कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने बयान दिया है। विनय सक्सेना ने कहा कि जातिगत राजनीति के बढ़ने के बाद लोगों को अलग चश्मों से देखने की प्रथा शुरु हो गई है और देश-प्रदेश में जातिगत राजनीति के जरिए नफरत फैलाई जा रही है। विनय सक्सेना ने कहा कि उन्हें गरबा पंडाल में मुस्लिम युवकों से पिटाई की। घटना की पूरी जानकारी नहीं है लेकिन पुलिस और प्रशासन को पूरे घटनाक्रम की जांच करवानी चाहिए और दोषी जो भी उसपर कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘दिग्विजय सिंह ने किया प्रदेश और कांग्रेस का बंटाधार’, चिकित्सा मंत्री ने आखिर क्यों कहा ऐसा? जानें यहां… 

 

Congress MLA Vinay Saxena : कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने कहा कि दोषी हिंदू हो या मुस्लिम उन्हें नफरत फैलाने या हिंसा करने की छूट नहीं दी जानी चाहिए। विनय सक्सेना ने हिंदू और मुस्लिम दोनों धर्म के लोगों से एक दूसरे के धर्म और धार्मिक त्यौहारों का सम्मान करने की अपील की और मुस्लिम युवक, इंदौर के गरबे के कार्यक्रम में आमंत्रित थे या नहीं पुलिस से इस बात की भी जांच और कार्यवाई करने की मांग की।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें