भारी बारिश के बाद प्रदेश में मचा हाहाकार, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट, सीएम शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

सीएम शिवराज ने बुलाई आपात बैठक Heavy Rain in Madhya Pradesh CM Shivraj Called Emergency Cabinet meeting On Disputation

Edited By: , August 4, 2021 / 04:16 PM IST

भोपाल: मूसलाधार बारिश के बाद मध्यप्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। प्रदेश के कई गांव बाढ़ के चलते टापू बन गए हैं और सं​पर्क टूट गया है। हालांकि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी ओर हालात को देखते हुए आपात कैबिनेट बैठक बुलाई है। बैठक 5 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे मंत्रालय में होगी।

Read More: T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच दिलचस्प होगी भिड़ंत.. देखिए कब और कहां होंगे मैच

बताया जा रहा है कि बैठक में सीएम शिवराज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपेंगे। राहत और आपदा प्रबंधन को लेकर मंत्रियों को जिम्मेदारी दी जा सकती है। साथ ही बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सहायता के लिए मंत्रियों को निर्देश दी जा सकते हैं।

Read More: दुकानों को खोलने और बंद करने के लिए नई गाइडलाइन, 5 अगस्त से लागू होगा नियम, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

वहीं दूसरी ओर मौसम विभाग ने कई जिलों में अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार शिवपुरी, श्योपुर, गुना ,ग्वालियर, भिंड, मुरैना चंबल अंचल में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने गुना और श्योपुर जिलो में कई क्षेत्रों में भारी से अति भारी बारिश की संभावना जताई है। साथ ही राजगढ़, आगर, नीमच,मंदसौर, अशोकनगर,शिवपुरी ,ग्वालियर, दतिया भिंड और मुरैना जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई है।

Read More: टोक्यो ओलंपिक से वापसी की उड़ान में खिलाड़ियों ने शराब पीकर बदसलूकी की, चेस्टरमैन ने की निंदा