High speed two trucks collided with each other

Betul News: तेज रफ्तार दो ट्रकों की हुई आपस में भिंड़त, हादसे में घायल दोनों शख्स को भर्ती कराया गया अस्पताल

Betul News: तेज रफ्तार दो ट्रकों की हुई आपस में भिंड़त, हादसे में घायल दोनों शख्स को भर्ती कराया गया अस्पताल High speed two trucks collided with each other

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : August 14, 2023/2:05 am IST

नंदकिशोर पवार,बैतुल:

two trucks collided with each other बैतूल जिले में आज  सुबह हुई दुर्घटना में एक ड्राइवर और किलिनर बुरी तरह घायल हो गए। दोनों  को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। घटना साईखेड़ा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले बैतूल नागपुर फोर लाइन पर स्थित RTO बैरियर के समीप की है। घटना को लेकर 108 एंबुलेंस कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार अल सुबह कोदुर से भोपाल जा रही ट्रक आरटीओ बेरियर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की आगे जा रहे दूसरे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई,  जिसकी वजह से ट्रक ड्राइवर और किलीनर दोनों ट्रक के केबिन में फंस गए।

Read More: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण से जुड़ा बड़ा अपडेट! मिल सकती है स्वतंत्रता दिवस की सौगात 

two trucks collided with each other घटना की जानकारी राहगीरों ने 108 एंबुलेंस को दी जिसके बाद 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने राहगीरों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को केबिन से बाहर निकाला और दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल भर्ती किया गया जहां दोनों का उपचार चल रहा है। जो दो लोग घायल हुए है उनमें ड्राइवर का नाम आनंद पिता आशाराम जैन निवासी मुरैना और क्लीनर का नाम गौरव पिता सोभराम निवासी चोरा मुरैना बताया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें