Hoshangabad Bulldozer Action: दुष्कर्म आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार, ये है पूरा माजरा |

Hoshangabad Bulldozer Action: दुष्कर्म आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार, ये है पूरा माजरा

Hoshangabad Bulldozer Action: दुष्कर्म आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार, ये है पूरा माजरा

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 05:59 PM IST, Published Date : December 27, 2023/5:59 pm IST

अतुल तिवारी, होशंगाबाद।

Hoshangabad Bulldozer Action:  मोहन सरकार का बुजडोजर एक बार फिर अपराधियों के अवैध निर्माण पर चलाया गया है। नर्मदापुरम में एक सामूहिक बलात्कार के आरोपीयों के अवैध अतिक्रमण को ढहा दिया गया। नर्मदापुरम एसडीएम सम्पदा सराफ और एसडीओपी पराग सैनी ने कार्रवाई करते हुए अपराधियों के अवैध कब्जे पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। नर्मदापुरम में कोतवाली थाना क्षेत्र के बीटीआई में बीती रात 4 लड़को ने एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया। लड़की ने डर के कारण किसी को नहीं बताया फिर दूसरे दिन कोतवाली थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया। जिसके बाद आज प्रशासन ने आरोपियों के घर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया है।

Read more: Pakhanjur Dhan Kharidi: फिर बढ़ सकती है किसानों की मुश्किलें, धान उठाव नहीं होने से केंद्रों में बंद की गई धान की खरीदी

युवती को डरा धमका कर दिया था वारदात को अंजाम

बता दें कि 25 दिसंबर की रात को बुधनी की कंपनी में काम करने वाली 22 वर्षीय युवती अपने दोस्त के साथ बीटीआई घर जा रही थी। उसी समय 4 लड़को के द्वारा युवती को डराया गया कि हम तेरे घर पर बता देंगे की तुम इस लड़के के साथ हो इसी बात से डरा धमकाकर युवती के साथ चारों लड़को ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने डर के कारण किसी को घटना नहीं बताई फिर अगले दिन थाने जाकर कोतवाली थाने में युवती ने चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपियों में 2 युवक नाबालिक है। उन्हें गिफ्तार किया है जबकि बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन की टीम ने आज आरोपियों के घर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया।

Read More: सीएम की पत्नी और बेटे ने दिखाई अनोखी भक्ति, कर रहे गिरिराज महाराज की दंडवत परिक्रमा

Hoshangabad Bulldozer Action:  पुलिस ने बताया कि बुधनी स्थित निजी कंपनी में काम करने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ 25-26 की रात आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित युवती ने मंगलवार शाम को कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होते ही नर्मदापुरम पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 4 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को राजस्व और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर उनको तोड़ने की कार्रवाई की है। मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट संपदा सर्राफ, तहसीलदार देवशंकर धुर्वे, एसडीओपी पराग सैनी सहित पुलिस और नगर पालिका का अमला मौजूद रहा। सीएम मोहन यादव की सरकार बुलडोजर कार्रवाई से संदेश देने की कोशिश कर रही है कि मध्यप्रदेश में क्राइम कंट्रोल करने के लिए सरकार अब बुलडोजर एक्शन अधिक से अधिक लेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp