Congress presented the tiranga to RSS: कांग्रेस ने RSS को किया तिरंगा भेंट

कांग्रेस ने RSS के पदाधिकारियों को किया तिरंगा भेंट, संघ ने ध्वजारोहण कार्यक्रम के लिए किया आमंत्रित

Congress presented the tiranga to RSS: कांग्रेस ने RSS के पदाधिकारियों को किया तिरंगा भेंट, संघ ने ध्वजारोहण कार्यक्रम के लिए किया आमंत्रित

Edited By: , August 13, 2022 / 02:11 PM IST

Congress presented the tiranga to RSS: इंदौर। एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ट्वीट के जरिए हर घर तिरंगा अभियान को लेकर संघ पर तंज कस रहे है। वहीं, इंदौर में कांग्रेस पदाधिकारियों ने इंदौर संघ कार्यालय अर्चना पर जाकर आरएसएस के पदाधिकारियों के तिरंगा भेट किया। संघ कार्यालय पर पहुंचे शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल समेत कांग्रेस पदाधिकारियों का संघ के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सभी के साथ सौहार्द पूर्ण महौल में बातचीत हुई। वहीं,कांग्रेस पदाधिकारियों ने तिरंगा भेंट किया तो वहीं,संघ पदाधिकारियों ने कांग्रेस नेताओं को बदले में ध्वज के साथ दीपक और पुस्तकें उपहार के तौर पर दी।

ये भी पढ़ें- दोबारा कोरोना की चपेट में आईं सोनिया गांधी, खुद को किया आइसोलेट

संघ ने कांग्रेस को किया आमंत्रित

Congress presented the tiranga to RSS: इस दौरान सभी ने मिलकर भारत माता जय के नारे भी लगाए। कांग्रेस पदाधिकारियों के मुताबिक कांग्रेस भी आजादी की 75 वी वर्षगांठ पर सभी राजनीतिक और गैर राजनीतिक दलों को तिरंगा भेट कर रही है। इसी के तहत संघ कार्यालय पर भी तिरंगा भेट किया गया है। संघ पदाधिकारियों ने भी सम्मान किया और अच्छी बातचीत हुई। इधर संघ के पदाधिकारियों ने कांग्रेस पदाधिकारियों को 15 अगस्त पर ध्वजारोहण के लिए आमंत्रित किया है। उनका कहना है,आजादी का पर्व सभी मिलकर मना रहे है। संघ को किसी से परहेज नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें