Indore Crime News

Indore Crime News: प्रॉपर्टी कारोबारी के घर घुसे चोरों का कुत्ते ने किया प्लान फ्लॉप, खाली हाथ दुम दबाकर भागे चोर

Indore Crime News प्रॉपर्टी कारोबारी के घर घुसे हथियार बंद नकाबपोश बदमाश, अल सुबह की बताई जा रही घटना, घर मे मौजूद महिला को बनाया बंधक

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : January 4, 2024/3:09 pm IST

Indore Crime News: इंदौर। प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है। यहां बीती रात प्रॉपर्टी कारोबारी के घर घुसे हथियार बंद नकाबपोश बदमाश चोरी के इरादे से घुसे थे। लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम निकली। घटना अल सुबह की बताई जा रही है।

Indore Crime News: चोरी के फिराक ने घर में घुसने की कोशिश कर रहे बदमाशों ने घर में मौजूद महिला को बंधक बनाया। जिसे देख कुत्ते जोर-जोर से भौंकने लगे। कुत्ते के भौंकने पर डर के मारे बदमाश भाग निकले। इसमें अच्छी बात ये रही कि कुत्ते के कारण घर से बदमाश चोरी नहीं कर पाए।

Indore Crime News: घटना इंदौर के राजमहल कालोनी में रहने वाले गोविंद टुटेजा के घर की बताई जा रही है। जो कि प्रॉपर्टी कारोबारी है। यहां चोरी करने के लिए 7 से 8 बदमाश घुसे थे। इसके बाद कुत्ते के भौंकने के बाद चोर वहां से खाली हाथ भाग निकले। फिलहाल जूनी इन्दौर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: इंदौर में अयोध्या के राम की धरोहर, प्रमोद झा के पास आज भी मौजूद श्री राम के कपड़े

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: एमपी में राम मंदिर पर छिड़ी रार, दिग्विजय सिंह के इस बयान को बीजेपी ने बताया राम द्रोही का नया पैंतरा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें