Jawan movie 2023

Jawan movie celebration: SRK आर्मी ने जवान फिल्म को लेकर किया सेलिब्रेशन, ढोल नगाड़ो के साथ केक काटकर मनाई खुशी

Jawan movie 2023 इंदौर एसआरके आर्मी ने जवान फिल्म को लेकर किया सेलिब्रेशन, मॉल के बाहर 108 फीट का एसआरके का जवान रोल का कट आउट लगाया गया

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : September 7, 2023/1:47 pm IST

Jawan movie 2023: देशभर में आज शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म देखने के बाद अब दर्शकों के रिएक्शन भी आब सामने आने लगे हैं। इसके साथ ही थिएटर के अंदर के वीडियोज भी आए हैं जहां फैंस स्क्रीन पर शाहरुख को देखकर नाच रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर के रीगल मॉल पर अलग ही नजारा देखे को मिला। शाहरुख खान की फैंन एक बुजुर्ग महिला भी फिल्म देखने पहुंची।

Jawan movie 2023: इंदौर के रीगल स्थित मॉल पर बड़ी संख्या में एसआरके आर्मी पहुंचे और जवान फिल्म को लेकर सेलिब्रेशन किया। इस दौरान उन्होंने मॉल के बाहर 108 फीट का एसआरके का जवान रोल का कट आउट लगाया भी। इतना ही नहीं ड्रोन से एसआरके के कट आउट पर की फूलों की वर्षा की गई। जिसके बाद ढोल ताशे के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचे फैंस ने जमकर जश्न मनाया।

Jawan movie 2023: सोशल मीडिया पर दिख रहे कमेंट्स में ज्यादातर लोगों ने शाहरुख खान की एंट्री को धांसू बताया है। वहीं उनके अलग-अलग लुक्स की तारीफ भी हो रही है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जवान पहले दिन ही वर्ल्डवाइड ओपनिंग कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही विजय सेतुपति और नयनतारा भी प्रमुख किरदारों में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो है।

ये भी पढ़ें- New Business Ideas in Hindi: चाय की दुकान या पकोड़े का ठेला नहीं, शुरू करें सालभर चलने वाला बिजनेस, कम पैसों की लागत से घर बैठे कमाए लाखों रुपए!

ये भी पढ़ें- Income Tax Refund Update: आप भी कर रहे है रिफंड का इंतजार तो ये खबर जरूर पढ़ें, विभाग ने बताया इन खातों में नहीं आएगा रिफंड

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers