BJP VD Sharma launched a song

‘राहुल गांधी की जितनी बुद्धि है, उतनी ही बात करते हैं’, BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

VD Sharma launched a song on completion of 9 years of PM Modi's tenure प्रेस कांफ्रेंस में नए भारत के 9 साल का गाना लॉन्च किया।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : May 31, 2023/12:53 pm IST

BJP VD Sharma launched a song : इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस ली। PM मोदी के 9 साल के कार्यकाल पूरा होने पर गाना लॉन्च किया। प्रेस कांफ्रेंस में नए भारत के 9 साल का गाना लॉन्च किया। वहीं विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि टिकट मिलेगा ये बाद में तय होगा। सांसद, विधायक, मंत्री, नगर अध्यक्ष को टिकट देना संगठन तय करेगा।

Read more: नेशनल हाइवे में तीन गांव के लोगों ने किया चक्का जाम, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अमला 

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की जितनी बुद्धि है, उतनी ही बात करते हैं। PM के लिए अमर्यादित बात कहना उनके लिए नई बात नहीं है। जिनके खून में अंग्रेजियत आज भी जिंदा है वो ही देश विरोधी बयान देते हैं।

आपको बता दें कि 2014 से अब तक मोदी सरकार ने नौ साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर सेवा, सुशासन और गरीबी कल्याण को लेकर विशेष जनसंपर्क अभियान भाजपा दौरा शुरू किया गया हैं। वहीं इंदौर में सांसद शंकर लालवानी, कविता पाटीदार और सभी विधायक 1000 लोगों से संपर्क करेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता भी इस दौरान अलग-अलग विधानसभा में करेंगे।

Read more: आज से बदल जाएगी इन राशि वालों की तकदीर, हर कार्य में मिलेगी सफलता, कामयाबी चूमेगी आपके कदम 

BJP VD Sharma launched a song : इसमें संगठन और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी जुटेंगे।इस दौरान मोदी सरकार के नौ वर्ष की उपलब्धि की बुकलेट और योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। प्रत्येक विधानसभा स्तर पर भी कार्यक्रम होंगे।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers