Innocent child dies due to street dog bite on CM Mohan Yadav

Bhopal News : स्ट्रीट डॉग के काटने से मासूम की मौत, सीएम डॉ. मोहन यादव ने जताया दुख, साथ ही दिए ये निर्देश..

Innocent child dies due to street dog bite on CM Mohan Yadav: सीएम डॉ. मोहन यादव ने 6 माह के मासूम की मौत पर दुःख व्यक्त किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : January 13, 2024/11:55 pm IST

Innocent child dies due to street dog bite on CM Mohan Yadav : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में आवारा कुत्तों ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। आवारा कुत्तों ने एक मजदूर के 6 माह के मासूम बच्चे को घर से खींच लिया और उसका एक हाथ खा लिया। आवारा कुत्तों ने नवजात को कई जगह से नोंचा, जिससे उसकी मौत हो गई।

read more : Nirahua-Amrapali Sexy Video : निरहुआ ने आम्रपाली के साथ जमकर किया रोमांस, एक्ट्रेस के तन-बदन में लगी आग, एक बार आप भी देखें ये Sexy वीडियो.. 

Innocent child dies due to street dog bite on CM Mohan Yadav : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल में स्ट्रीट डॉग के काटने से 6 माह के मासूम की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने बालक के परिजनों को चार लाख रुपए की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। कहा कि भोपाल में कुत्तों के काटने से एक बालक की मौत का दुखद मामला सामने आया है। मैंने प्रशासन के अधिकारियों से कहा है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

 

CM डॉ मोहन यादव ने बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं रोकने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि लोग खुले बोरवेल की सूचना जिला कलेक्टर को दें। बता दें कि राजधानी भोपाल में 6 साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने नोच कर उसकी हत्या कर दी थी। कुत्ते बच्चे को खींचकर झाड़ियों में ले गए और उसका एक हाथ खा लिया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें