Jitendra Singh On Kamal Nath

MP Political News: हो गया क्लियर, ये होंगे कांग्रेस पार्टी से छिंदवाड़ा लोकसभा उम्मीदवार, प्रदेश प्रभारी का बड़ा बयान आया सामने

Jitendra Singh On Kamal Nath एमपी कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह का बयान,नकुलनाथ छिंदवाड़ा से ही लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 10:55 AM IST, Published Date : February 20, 2024/10:48 am IST

Jitendra Singh On Kamal Nath: भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लग चुका है। दोनों ही नेता कांग्रेस पार्टी में रहकर ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। कमल नाथ और नकुल नाथ बीजेपी ज्वाइन करने की खबरे गलत निकली। जिसके बाद एमपी कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया।

Jitendra Singh On Kamal Nath: प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि नकुल नाथ छिंदवाड़ा से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की भारज जोड़ो न्याय यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि एमपी में ये यात्रा 2 मार्च से शुरू होगी। राहुल एमपी में यात्रा के दौरान अग्निवीरों,पटवारी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों और किसानों से मुलाकात करेंगे। राहुल की न्याय यात्रा में कमलनाथ भी शामिल होंगे।

Jitendra Singh On Kamal Nath: बता दें आज पीसीसी में एमपी कांग्रेस की बड़ी बैठक होने जा रही है। जिसके लिए राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि सभी विधायकों को बैठक के लिए बुलाया गया है, आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। बैठक राहुल गांधी की न्याय यात्रा में सहभागिता पर चर्चा करेंगे।

Jitendra Singh On Kamal Nath: राहुल की प्रदेश में यात्रा के दौरान अग्निवीरों, पटवारी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों और किसानों के मुद्दे पर चर्चा भी की जायेगी।इस बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ ऑनलाइन माध्यम से जुड़ेंगे। इस दौरान कांग्रेस छोड़ने वालों पर सख्त हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि जो कांग्रेस की रीति नीति नहीं मानता, उसके लिए दरवाजे खुले हैं, वो जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Jaya Ekadashi katha: जया एकादशी की व्रत करने से होती है सुखों की प्राप्ती, यहां देखें कथा और पूजन विधि

ये भी पढ़ें- Damoh News: शिक्षक घर ले जाकर हल करते थे बच्चों के बोर्ड का पेपर, हुए सस्पेंड, जानें क्या थी मजबूरी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें