Jabalpur BJP President Prabhat Sahu resigns

MP Assembly Election 2023 : बगावत का दौर जारी..! अमित शाह के जबलपुर से जाने के बाद पूर्व महापौर ने दिया इस्तीफा, भाजपा को लेकर कही ये बात..

Jabalpur BJP President Prabhat Sahu resigns: जबलपुर के भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 12:58 PM IST, Published Date : October 29, 2023/12:58 pm IST

Jabalpur BJP President Prabhat Sahu resigns : जबलपुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बगावत का दौर जारी है। आज बीजेपी के एक और दिग्गज नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि जबलपुर के भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा पत्रकार वार्ता के दौरा की।

read more : Maan Ki Baat 106th Episode: सरदार पटेल की जयंती पर रखी जाएगी युवाओं के संगठन की नींव, ‘मन की बात’ में PM मोदी का बड़ा ऐलान 

Jabalpur BJP President Prabhat Sahu resigns : प्रभात साहू पश्चिम विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे थे। वहां से राकेश सिंह को टिकट दिए जाने के बाद वे नख़ुश बताए जा रहे थे। उसके बाद उन्होंने मध्य विधानसभा सीट से भी अपना नाम आगे चलाया था, वहां से भी भाजपा द्वारा अभिलाष पांडे को टिकट दे दी गई थी। वहीं इस्तीफे की वजह कुछ नेताओं द्वारा पार्टी नेतृत्व को उनकी शिकायत करना भी बताया जा रहा है। बता दें कि प्रभात साहू जबलपुर से पूर्व महापौर भी रह चुके हैं।

 

पूर्व महापौर प्रभात साहू ने कहा कि 21 तारीख को भाजपा कार्यालय में हुई घटना को लेकर उन्हें दोषी माना जा रहा था। घटना की वीडियो फोटोज की जांच होना चाहिए। जिस तरह से पूरी घटना का कारण मुझे बताया गया इसलिए मैं बहुत दुखी हूं। मैंने पद से इस्तीफा दिया परंतु पार्टी का कार्यकर्ता बना रहूंगा।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक