Jabalpur high profile party

रात में डीजे बजाना पड़ा महंगा! लोगों ने कर दी शिकायत, पार्टी के बीच पहुंची पुलिस की टीम और फिर हुआ ऐसा कि…

Jabalpur high profile party रात भर से तेज आवाज में डीजे बजाने की शिकायत पर पहुंची पुलिस, पार्टी देख फटी रह गई पुलिसकर्मियों की आंखे

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 12:43 PM IST, Published Date : December 27, 2022/12:37 pm IST

Jabalpur high profile party: जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने रईसजादों की हाईप्रोफाईल पार्टी में छापा मारा है। रात भर तेज आवाज़ में डीजे बजने की शिकायत पर पुलिस की टीम गोरखपुर थाना क्षेत्र के रितिक अपार्टमेंट पहुंची थी, लेकिन जब यहां छापामार कार्रवाई की गई तो पुलिस की टीम भी हैरान रह गई। अपार्टमेंट के एक फ्लैट में शहर के कई रईसजादे नशे में चूर मिले। जैसे ही पुलिस अंदर पहुंची तो वहां मंहगी विदेशी शराब का जखीरा मिला।

Jabalpur high profile party: अपार्टमेंट में बिना शराब का लायसेंस लिए कल शाम से आज सुबह तक शराबखोरी हो रही थी और नशे में धुत्त रईसजादे डीजे की आवाज़ में थिरक रहे थे। हांलांकि पुलिस को यहां रेव पार्टी होने की शिकायत मिली थी लेकिन छापे में ड्रग्स मिलने की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। इधर जब पुलिस की टीम गोरखपुर थाना के रितिक अपार्टमैंट के फ्लैट में घुसी तो रईसजादों ने पुलिस की कार्यवाई का विरोध शुरु कर दिया। बावजूद इसके पुलिस ने जांच जारी रखी।

Jabalpur high profile party: कार्रवाई के दौरान कई रईसजादों ने खुद को जबलपुर के नामी व्यापारियों, डॉक्टर्स, वकील और एक रिटायर्ड एडीशनल एसपी का बेटा बताया। रईसजादों ने इसे प्राईवेट पार्टी बताकर पुलिस कार्रवाई का विरोध किया लेकिन पुलिस की टीम ने उनकी एक ना सुनी। पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट से 14 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है और मौके से बड़ी तादात में शराब की बोतलें बरामद की हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें