Man arrested with jewelery worth crores

Jabalpur News: आचार संहिता लगते ही सक्रिय हुआ प्रशासन, करोड़ों के जेवर के साथ शख्स गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Jabalpur News: आचार संहिता लगते ही सक्रिय हुआ प्रशासन, करोड़ों के जेवर के साथ शख्स गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 11:51 AM IST, Published Date : October 16, 2023/11:51 am IST

अभिषेक शर्मा, जबलपुर:

Man Arrested With Jewelery : आचार संहिता लगते ही पुलिस प्रशासन की चौकसी भी बढ़ गयी है। यही वजह है कि आचार संहिता लागू होने के बाद से जबलपुर पुलिस के द्वारा रात के वक्त लगातार चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं। इस चेकिंग अभियान के दौरान बीती देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी है। जबलपुर की गढ़ा थाना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर चेकिंग के दौरान ऑटो में सवार एक शख्स से ढाई करोड़ रुपए कीमत के साढ़े 3 किलो सोने के जेवर बरामद किए है।

Read More: Dongargarh News: नवरात्र में भक्तों के लिए सजा मां बम्लेश्वरी का द्वार, हजारों फीट की ऊंचाईयों पर होते हैं माता के दिव्य दर्शन, जुड़ी है कई मान्यताएं

 बैग में मिले सोने के जेवरात

बताया जा रहा है कि सौरभ जैन नाम का कारोबारी इंदौर से बस के जरिए सोने के जेवर लेकर जबलपुर पहुंचा था। बस से उतरने के बाद सौरभ ऑटो से जब उतर रहा था। इस दौरान गढ़ा पुलिस ने ऑटो को रोककर उसमें बैठे सौरभ जैन कि जब तलाशी ली, तो पुलिस को उसके बैग में सोने के ज़ेवरात मिले। पुलिस ने युवक से जेवरों के बारे में पूछा, लेकिन वह जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पुलिस सौरभ जैन को हिरासत में लेकर थाने आई। जहां सौरभ जैन से बरामद जेवरों का वजन किया गया,जिसमें जेवरातों का वजन साढ़े तीन किलो निकला।

Read More: MP Assembly Election 2023 : एक ही परिवार में भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी! दिलचस्प होगा चुनाव.. 

Man Arrested With Jewelery : इन जेवरातों की कीमत ढाई करोड़ रुपए आंकी गई है, पुलिस के मुताबिक आरोपी सौरभ जैन इंदौर के अन्नपूर्णा नगर का रहने वाला है। पुलिस के द्वारा की जा रही पूछताछ में उसने बताया कि यह सोने के जेवरात जबलपुर के व्यापारियों को देने के लिए आया है। इस संबंध में उसके पास कोई भी दस्तावेज नहीं थे इस वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और आयकर विभाग और निर्वाचन आयोग को इस संबंध में सूचना दी गई है। पुलिस इस संबंध में अन्य जानकारी भी जुटा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp