Two sisters died due to drowning in the river

Jabalpur News : नदी में नहाने गई दो सगी बहनों की डूबने से दर्दनाक मौत, इस हालत में निकाले गए शव, परिवार में पसरा मातम

Two sisters died due to drowning in the river: ग्राम भौतियाघाट हिरन नदी में नहाने गई दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  May 1, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : May 1, 2024/7:09 pm IST

Two sisters died due to drowning in the river : जबलपुर। जबलपुर के इंद्राना पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम भौतियाघाट हिरन नदी में नहाने गई दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शवों को पीएम के लिए रवाना कर घटना की जाँच पड़ताल शुरू की।

read more : Delhi Metro Latest Viral Video : दिल्ली मेट्रो में घूंघट की आड़ में ऐसा काम करती दिखी महिलाएं, देखकर हैरान हुए सभी यात्री, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खमरिया निवासी प्रमोद सिंह गोंड के घर पर विवाह समारोह था। नदी घर के पास में होने की वजह से उनकी 14 वर्षीय बेटी श्रद्धा ठाकुर अपनी 13 वर्षीय बहन मानसी ठाकुर के साथ हिरन नदी के भौतियाघाट में नहाने गयी थी।

 

काफी देर तक दोनों वापस घर नहीं लौटीं तो परिजन उनकी तलाश में घाट पर पहुँचे। जहां पर उनके कपड़े व चप्पलें पड़ी हुई थीं। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनो के शवों को बाहर निकाला दोनों बहनों को मृत देख परिजन बिलख पड़े..तो वहीं शादी वाले परिवार में मातम छा गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp