SpiceJet emergency landing: स्पाइसजेट विमान की हुई आपातकाल लैंडिग

टेक ऑफ करते ही धुआं-धुआं हो गया विमान, मची अफरातफरी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

SpiceJet emergency landing: दिल्ली से जबलपुर आ रही स्पाइसजेट के विमान की दिल्ली में आपातकाल लैंड कराना पड़ा।

Edited By: , July 2, 2022 / 11:44 AM IST

SpiceJet emergency landing: जबलपुर। दिल्ली से जबलपुर आ रही स्पाइसजेट के विमान की दिल्ली में आपातकाल लैंड कराना पड़ा। दरअसल सुबह उड़ान के दौरान केबिन में धुआं देखने को मिला जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। विमान में करीब 70 यात्री सवार थे। जिसके बाद प्लेन को दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित वापस उतारा गया। प्लेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़े- जल्द निपटा ले सारे काम, IMD ने दी चेतावनी, इन राज्यों में होगी भारी बारिश…

दो घंटे लेट पहुंचेगी फ्लाइट

SpiceJet emergency landing: स्पाइसजेट को दिल्ली से जबलपुर में 8:50 पर आना था, लेकिन विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण उसे दिल्ली एयरपोर्ट में ही लैंड कराया गया। स्पाइसजेट के स्थानीय अधिकारियों के अनुसार स्पाइसजेट के दिल्ली से आने वाले विमान तय समय से करीब दो घंटे लेट से जबलपुर आएगी। यात्रियों की सुविधा के लिए दूसरे विमान से पैसेंजर को लाया जाएगा है।

ये भी पढ़े- Madhya Pradesh-Chhattisgarh Corona Update: MP में बीते 24 घंटे में 127 कोरोना मरीज, वहीं CG में 129

धुंआ देख घबराए यात्री

SpiceJet emergency landing: दिल्ली से सुबह 6:15 बजे स्पाइसजेट ने टेक ऑफ करते ही विमान के अंदर यात्रियों को धुंआ उठते दिखा तो यात्री घबरा गए। इसके बाद पायलट की सूझबूझ से प्लेन को तत्काल दिल्ली में ही विमान को लैंड कराने की अनुमति ली। उसके बाद विमान को लैंड कराया गया। दिल्ली से आने वाली स्पाइस जेट का विमान करीब 10:30 बजे जबलपुर में लैंड करेगा।

 

#HarGharTiranga