Vivek Tankha on Kangana Ranaut: विवेक तन्खा ने कंगना रनौत को कहा बदमिजाज फिल्म स्टार, X पर पोस्ट कर निकाली भड़ास |Vivek Tankha on Kangana Ranaut

Vivek Tankha on Kangana Ranaut: विवेक तन्खा ने कंगना रनौत को कहा बदमिजाज फिल्म स्टार, X पर पोस्ट कर निकाली भड़ास

Vivek Tankha on Kangana Ranaut: विवेक तन्खा ने कंगना रनौत को कहा बदमिजाज फिल्म स्टार, X पर पोस्ट कर निकाली भड़ास

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 02:12 PM IST, Published Date : May 28, 2024/2:12 pm IST

जबलपुर। देशभर में लोकसभा चुनाव के छह चरणों पर मतदान संपन्न हो चुके हैं। 1 जून को सातवें और अंतिम चरण पर वोटिंग होनी हैं। इस चरण में 8 राज्यों की 57 सीटों के लिए मतदान होगा। सभी पार्टियां जोरो- शोरों से प्रचार कर रही है। इसी बीच कांग्रेस सांसद ने मंड़ी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के बाद बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर तीखा हमला बोला है।

Read More: PM Modi Speech in Jharkhand: ‘मोदी इनका नफरती प्रोपेगेंडा फेल करके रहेगा’, झारखंड में पीएम ने भरी हुंकार… 

विवेक तन्खा ने कंगना रनौत को बदमिजाज फिल्म स्टार कहा। X पर उन्होंने पोस्ट किया कि ( जन सेवक ) का विरोध एक फिल्मी बद मिजाज स्टार से, उनका कहना है भारत 2014 में आजाद हुआ। गांधी, नेहरू, पटेल, शास्त्री, बाजपेयी और अन्य के योगदान उनकी जानकारी में नहीं है। उनकी भाषा और शैली हमेशा असंसदीय रहती है। ईश्वर मंडी की जनता को इस प्रकोप से बचाये।

@VikramadityaINC⁩ ( जन सेवक ) का विरोध एक फ़िल्मी बद मिज़ाज स्टार से । उनका कहना है भारत २०१४ में आज़ाद हुआ। गांधी , नेहरू , पटेल , शास्त्री , बाजपेयी और अन्य के योगदान उनकी जानकारी में नहीं है। भाषा और शैली असंसदीय हमेशा। ईश्वर #मंडी की जनता को इस प्रकोप से बचाये। pic.twitter.com/h4YYdAiQym

— Vivek Tankha (@VTankha) May 26, 2024

Read More: June Bank Holidays 2024: जून महीने में पूरे 10 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट 

बता दें कि अंतिम चरण के मतदान में कुल 904 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गोरखपुर से भोजपुरी स्टार रवि किशन, हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत, कांग्रेस से विक्रामादित्य सिंह, हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और बिहार की पटना साहिब से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद सहित तमाम दलों को कई दिग्गज मैदान में हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp