Jaivardhan Singh blame on Jyotiraditya Scindia 

जयवर्धन सिंह ने कसा तंज, ‘सिंधिया के चेले’ आज भी नहीं भूले हैं उनकी हार

big statement of Jaivardhan Singh :पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 30, 2022/9:00 pm IST

big statement of Jaivardhan Singh : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। वर्ष 2019 के गुना लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘सिंधिया के चेले’ आज भी उनकी हार को नहीं भूले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाले समय में जनता उन्हें फिर सबक सिखाएगी।

ये भी पढ़ें: Jabalpur में नर्मदा पर प्रदूषण की मार | ग्वारीघाट में प्लांट लगाने जा रहा नगर निगम

दूसरी ओर प्रदेश के मंत्री OPS भदौरिया का बड़ा बयान सामने आया है, IBC24 से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने की साजिश पूर्व सीएम कमलनाथ के दफ्तर में रची गई थी। उन्होंने कहा कि बाहर के नेताओं को पैसे देकर चुनाव हराने को लेकर बुलाया गया था क्योंकि कमलनाथ के लिए सिंधिया चुनौती बन गए थे। बता दें कि बीते दिन ग्वालियर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा था कि सिंधिया कांग्रेस के लिए कोई चुनौती नहीं है

ये भी पढ़ें: डीएचएफएल-यस बैंक मामला: सीबीआई का मुंबई, पुणे में बिल्डरों के परिसरों में तलाशी अभियान

सिंधिया को 2019 चुनाव में करना पड़ा था हार का सामना

बता दें कि 2019 की गुना लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी के केपी यादव ने पराजित किया था, जो पूर्व में ज्योतिरादित्य के सांसद प्रतिनिधि भी रहे हैं। कृष्णपाल सिंह उर्फ केपी यादव को यहां पर कुल 6 लाख 14 हजार 49 वोट मिले थे। वहीं दूसरे स्थान पर रहे ज्योतिरादित्य को सिर्फ 4 लाख 88 हजार 500 वोट मिले। इस तरह सिंह ने ज्योतिरादित्य को कुल 1 लाख 25 हजार 549 वोटों से इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद ही करीब एक साल बाद मई 2020 में सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए थे।