Jyotiraditya Scindia's review meeting left the sweat of the officers

ज्योतिरादित्य सिंधिया की समीक्षा बैठक छूटे अधिकारियों के पसीने, प्रस्तावित कार्यों को पूरा करने दिया अल्टीमेटम

ज्योतिरादित्य सिंधिया की समीक्षा बैठक छूटे अधिकारियों के पसीने! Jyotiraditya Scindia's review meeting left the sweat of the officers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 27, 2022/12:02 am IST

ग्वालियर: Jyotiraditya Scindia’s review meeting  ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की समीक्षा बैठक के बाद अधिकारियों के पसीने छूटे हुए हैं। विकास कार्यों को पूरा करने के लिए, इस बार सिंधिया ने अधिकारियों को तारीख दे दी है और कहा है कि जो कार्य प्रस्तावित हैं, उसकी योजना तैयार करें।

Read More: छत्तीसगढ़ में 104 रुपए तक पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल 95 रुपए

Jyotiraditya Scindia’s review meeting  बैठक में नगर निगम, जिला पंचायत, शिक्षा, स्वास्थ्य, PWD, ब्रिज कॉरपोरेशन, PHE महिला एवं बाल विकास, परिवहन, पुलिस ,ग्वालियर विकास प्राधिकरण और बिजली विभाग की अधिकारी मौजूद थे।

Read More: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की राशि को लेकर किसानों के साथ हो रहा छलावा, सीधे बैंक के खाते में जा रहा पैसा

सिंधिया ने नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा कि हर वार्ड में स्वच्छता रैंकिंग का बोर्ड लगाया जाए। सड़कों के मेंटेनेंस और ग्रेडिंग सिस्टम के लिए 1 मई तक की टाइमलाइन दे दी है। इसके साथ ही अन्य विभागों को जरूरी निर्देश दिए। यूनेस्को ने ग्वालियर को हेरिटेज सिटी के रूप में चुना है। इस पर सिंधिया ने कहा कि ये पूरे एशिया में ग्वालियर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इसलिए ग्वालियर के जो भी विकास हो वो यूनेस्को के सुझावों के आधार पर होना चाहिए।

Read More: खैरागढ़ उपचुनाव में हो रही है भाजपा की हार, स्टार प्रचारकों की सूची देखकर हो गया सर्टिफाइड: सीएम भूपेश बघेल