State President VD Sharma's statement: जेपी अध्यक्ष ने कहा...

सिर्फ आपदा टूरिज्म करते हैं कमलनाथ, बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- बाढ़ राहत कार्य में आगे आएं कार्यकर्ता

State President VD Sharma's statement: सिर्फ आपदा टूरिज्म करते हैं कमलनाथ, बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- बाढ़ राहत कार्य में आगे आएं कार्यकर्ता

Edited By: , August 16, 2022 / 04:15 PM IST

State President VD Sharma’s statement: भोपाल। मध्य प्रदेश में बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश से प्रदेश के कई शहर तरबतर हो गए है। ज्यादातर जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है। लगातार बारिश से जल स्तर बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से डैम के गेट खोले गए है। बाढ़ के हालात को देखते हुए वीडी शर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से बाढ़ राहत कार्य में आगे आने की अपील की है। इसके साथ शर्मा ने कार्यकर्ताओं से ये भी कहा कि तिरंगे का सम्मान बरकरार रखने के साथ जमीन पर तिरंगा न गिरने दें। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तिरंगे के सम्मान में कार्य कर बूथ-बूथ को तिरंगामय बनाया है।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू, पीसीसी चीफ के इस निर्देश से कांग्रेस में बढ़ी सुगबुगाहट

कमलनाथ करते आपदा ट्यूरिज्म

State President VD Sharma’s statement: कमलनाथ के कारम डैम मामले के बयान को लेकर शर्मा बोले कि डैम मामले में सीएम ने ऐतिहासिक काम किया है। डैम टूटा नहीं था उसमें सिर्फ लीकेज था। इसके अलावा इस मामले की गंभीरता से जांच कराई जाएगी। कमेटी जांच करेगी जिसके बाद दोषी नहीं बच पाएंगे। इसी दौरान उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ आपदा ट्यूरिज्म करते हैं। कमलनाथ के 15 महीने में क्या हुआ जनता जानती है। गौरतलब है कि आज पूर्व सीएम कमलनाथ आज डैम का मुआयना करने गए थे जहां उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें