Kamal Nath Tweet

Kamal Nath News: कमल नाथ के ट्वीट ने बढ़ाई राजनीतिक सरगर्मियां, जानें किस ओर इशारा कर रहा नाथ का ये बयान

Kamal Nath Tweet मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान आज सुर्ख़ियों में है कमलनाथ के सोशल मीडिया एक्स पर जो बयान दिया है

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : February 10, 2024/1:13 pm IST

Kamal Nath Tweet: भोपाल/विवेक पटैया। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान आज सुर्ख़ियों में है कमलनाथ के सोशल मीडिया एक्स पर जो बयान दिया है उसके सियासी मायने निकाले जा रहे है। नाथ ने आज अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कांग्रेस की विचारधारा सत्य, धर्म और न्याय की विचारधारा है। देश के सभी धर्म, जाति, क्षेत्र, भाषा और विचार के लिए कांग्रेस की विचारधारा में समान स्थान और सम्मान है। कांग्रेस पार्टी के 138 वर्ष के इतिहास में ज्यादातर समय संघर्ष और सेवा में गुजरा है।

Kamal Nath Tweet: आजादी की लड़ाई के आंदोलन में तानाशाही से संघर्ष में कांग्रेस के नेताओं में देश सेवा की होड़ लगी रही। आजादी के पश्चात राष्ट्र निर्माण ही कांग्रेस का एकमात्र ध्येय है।आज जब देश में विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश हो रही है और लोकतंत्र पर हमले हो रहे हैं तब भी कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा ही तानाशाही का मुकाबला करेगी और देश को दुनिया का सबसे सुंदर और मजबूत लोकतंत्र बनाएगी। हम गांधी जी, नेहरू जी और अंबेडकर जी के रास्ते पर चलकर स्वर्णिम भारत बनाएंगे।

Kamal Nath Tweet: कमलनाथ के इस बयान के बाद चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है कई सवाल खड़े हो रहे है क्या कमलनाथ ने किसी के दबाव में यह लिखा है क्योंकि पिछले कई दिनों से चर्चा जोरो पर है कि इनके बेटे बीजेपी में शामिल हो सकते है। क्या कमलनाथ इन अफवाहों को विराम देने के लिए यह बयान दे रहे है? एक सवाल यह भी उठ रहा है कि कमलनाथ राज्यसभा के लिए अपनी दावेदारी जता रहे है और कांग्रेस नेतृत्व पर दबाव बना रहे है। ऐसे ही कई सवाल है जो कमलनाथ के इस बयान के बाद सियासी माहौल में तैर रहे है।

ये भी पढ़ें- Kamal Nath may be RS Candidate: प्रदेश की राजनीति छोड़ अब केंद्र में जाने की तैयारी में नाथ! लड़ सकते है राज्यसभा चुनाव

ये भी पढ़ें- Ladli Behana Yojna: आज फिर 10 तारीख़ है लेकिन बहनों के खाते में 3000 क्यों नहीं ? विपक्ष ने उठाए सवाल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें