Kamalnath targeted CM Shivraj

Kamalnath on CM Shivraj : शहडोल घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट, सीएम शिवराज पर साधा निशाना

Kamalnath targeted CM Shivraj: शहडोल घटना पर कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से सीएम शिवराज पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 02:52 PM IST, Published Date : November 26, 2023/2:51 pm IST

Kamalnath targeted CM Shivraj : शहडोल। शहडोल जिले के देवलोन थाना क्षेत्र के सोन नदी में हो रहे रेत के अवैध खनन को रोकने गए पटवारी को रेत माफिया के इशारे पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। यह घटना शनिवार को आधी रात की है। इस पर कमलनाथ का ट्वीट भी सामने आया है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से सीएम शिवराज पर निशाना साधा है।

read more : Telngana Election 2023: “राहुल गांधी तेलंगाना आते हैं, बिरयानी खाते हैं, पान खाते हैं”.. BJP नहीं बल्कि इस पार्टी के निशाने पर आया गांधी परिवार

कमलनाथ का शिवराज पर निशाना

Kamalnath targeted CM Shivraj : शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी श्री प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है।

मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp