Boyfriend Killed Girlfriend due to She Loves Another Person | GF BF Sexy Video

‘फोन पर नहीं करती थी बात…​Busy रहती थी किसी और के साथ…इसलिए मार डाला’ खुली अंजना हत्याकांड की गुत्थी

'फोन पर नहीं करती थी बात...​Busy रहती थी किसी और के साथ...इसलिए मार डाला' ! Boyfriend Killed Girlfriend due to She Loves Another Person

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 10:47 AM IST, Published Date : July 9, 2023/10:47 am IST

विकास बर्मन, कटनी: Boyfriend Killed Girlfriend due to She Loves Another Person मोहब्बत होती है, तो फिर हर वक्त आशिक को महबूबा से बात करने का मन होता है। लेकिन जब महबूबा के मन में कुछ और ही चल रहा हो और पूरा मामला ही एकतरफा हो तो आशिक करे भी क्या? उसे तो महबूबा का किसी से भी बात करना नहीं भाता, उसके इश्क का जुनून उसे जुर्म के रास्ते पर ले जाता है।

Read More: Sanjeev Kumar Birthday: सिने जगत के बेताज बादशाह की इस हालत में हुई थी मौत, हेमा मालिनी ने तोड़ा था दिल! 

Boyfriend Killed Girlfriend due to She Loves Another Person पुलिस के सात चल रहा ये वो गुनहगार है, जिसके हाथ खून से रंगे हुए हैं। ये अपने गुनाहों का सबूत देने के लिए पुलिस के आगे-आगे जंगल में चल रहा है। पीछे-पीछे खाकी वर्दीवाले आरोपी की निशानदेही के साथ घटना पंचनामा करते चल रहे हैं। कुछ देर बाद जाकर पुलिस ठिठक जाती है, यहीं पेड़ में लिपटी एक चुनरी और कुछ कंकाल कत्ल का सबूत बनकर सामने आते हैं। दरअसल, कटनी जिले के बडवारा इलाके के नैगवां निवासी 19 साल की अंजना सिंह 13 जून से लापता थी।

Read More: इतना सस्ता हो जाएगा Vande Bharat Express का किराया, ट्रेन में 25 तरह के हुए बदलाव

कटनी के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही अंजना 12 जून को पेपर देने के बाद गायब हो गई थी। पुलिस ने जब उसके दोस्तों से पूछताछ की, तो पता चला कि शिवमंगल सिंह ठाकुर नाम के एक युवक के साथ उसे आखिरी बार बाइक पर देखा गया था। पुलिस ने इसी आधार पर शिवमंगल सिंह को हिरासत में ले लिया।

Read More: केंद्रीय मंत्री की गाड़ी से टक्कर के बाद युवक की मौत, 11 दिन तक चली जिंदगी और मौत के बीच जंग

शिवमंगल सिंह ने खूनी जुर्म का इकरार करते हुए पुलिस को बताया कि अंजना सिंह से वो प्रेम करता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो उसे रिस्पांस नहीं दे रही थी। उसका फोन अटेंड नहीं करती थी और किसी और के साथ बिजी रहती थी। इसी गुस्से में वो बात करने के लिए अंजना को जंगल के बीच लेकर गया और जब उसके सवालों का अंजना ने टका सा जवाब दिया, तो आरोपी ने कत्ल कर दिया।

Read More: सरकारी राशन पर चोरो ने किया हाथ साफ, गोदाम का ताला तोड़ उड़ा ले गए 4 लाख रुपए से अधिक का राशन

आरोपी ने बताया कि बिरुहली के जंगल में अंजना की हत्या करने के बाद उसने उसके शव को पेड़ में बांधकर छोड़ दिया था। पुलिस ने मौके से दुपट्टे के टुकड़े के साथ कंकाल बरामद किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। एकतरफा इश्क में आशिक जब जुनून की हदें पार करता है, तो कब वो जुर्म की सीमा में दाखिल हो जाता है, उसे भी इल्म नहीं होता। जिसका अंजाम अक्सर यही होता है।

Read More: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और भतीजे पर FIR दर्ज, व्यापारियों ने ASP को ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग की, जानें क्या है पूरा मामला