Katni News: खेल-खेल में बच्चों ने खाई ये चीज, एक साथ 5 से 6 बच्चे हुए बीमार, 2 की हालत नाजुक |

Katni News: खेल-खेल में बच्चों ने खाई ये चीज, एक साथ 5 से 6 बच्चे हुए बीमार, 2 की हालत नाजुक

Katni News: खेल-खेल में बच्चों ने खाई ये चीज, एक साथ 5 से 6 बच्चे हुए बीमार, 2 की हालत नाजुक

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  February 3, 2024 / 11:58 AM IST, Published Date : February 3, 2024/11:58 am IST

कटनी।Katni News: कटनी के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र भेड़ा ग्राम के 5 से 6 बच्चो ने अरंडी के बीजो का सेवन कर लिया। जिसके बाद 2 बच्चो की हालत नाजुक बताई गई, जिन्हे तुरंत ही परिजनों ने कटनी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनका इलाज जारी है। बीमार हुए बच्चो के परिजन प्रीतम चौधरी ने बताया कि वह मजदूरी करते हैं और शाम के वक्त उनकी पत्नी ने बताया कि उनके बच्चे उल्टी दस्त कर रहे थे जिस सूचना पर वह तुरंत घर पहुंचे और बच्चो से पूछा तो बच्चो ने बताया की उन्होंने अरंडी के बीजों का सेवन कर लिया है। प्रीतम चौधरी ने यह भी बताया कि ग्राम के 4 से 5 बच्चो ने भी अरंडी के बीजों का सेवन किया है।

Read More: Budhiyarin Soni joined BJP: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, जिला महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष ने थामा बीजेपी का दामन 

Katni News:  वहीं उनके दो बच्चो की हालत खराब होने के चलाते उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं जिला अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि सभी बच्चे स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र भेड़ा ग्राम के निवासी है। वहीं परिजनों द्वारा बताया गया की इन दोनों बच्चो के साथ कई अन्य बच्चों ने भी अरंडी के बीजों का सेवन किया है जिसकी तलाश के लिए स्लीमनाबाद थाने में सूचना दे दी गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp