Madhya Pradesh Katni BJP Vikas Yatra

गर्म मिजाज में मंच से नीचे उतरे नेताजी, मंच पर बैठने को नहीं मिली कुर्सी, वीडियो वायरल

Madhya Pradesh Katni BJP Vikas Yatra : मंच पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संदीप दुबे को जगह नहीं मिली तो वे अपने उच्च तेनाओ पर आक्रोशित हो गए।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : February 12, 2023/4:22 pm IST

Madhya Pradesh Katni BJP Vikas Yatra : कटनी। मध्यप्रदश में इस समय बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है। जहां सभी पार्टी के नेता और मंत्री अपने विस क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे है। वहीं कुछ विधायकों का ग्रामीणों द्वारा विरोध भी किया जा रहा है। इसी बीच कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र में चल रही भाजपा की विकास यात्रा का एक वीडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में विकास यात्रा के मंच पर जगह न मिलने ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संदीप दुबे नाराज हो गए और जिला अध्यक्ष दीपक टंडन का हाथ छुड़ाते हुए आक्रोशित हो मंच से नीचे उतर गए।

read more : राममंदिर और तीन तलाक पर सुना चुके हैं फैसला, नोटबंदी को बताया था वैध, जाने कौन है आंध्र के नए राज्यपाल

 

Madhya Pradesh Katni BJP Vikas Yatra : कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र का है जहा कल जिले में प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा की मौजूदगी में जुहिला से गनियारी गुलावारा तक विकास यात्रा निकाली गई थी वही गनियारी ग्राम में विकास यात्रा का मंच था जहा से प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा द्वारा जिले में हुए विकास के बारे में जनता को संबोधन करना था लेकिन मंच पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संदीप दुबे को जगह नहीं मिली तो वे अपने उच्च तेनाओ पर आक्रोशित हो गए और जब उन्हें जिला अध्यक्ष दीपक टंडन ने समझाने की कोशिश की तो वह उनका हाथ छुड़वाते हुए गर्म मिजाज में मंच से नीचे उतर गए। इस पूरे मामले का एक वीडियो सोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers