Girl Student commite suicide after seeing result

Khandwa News : 12वीं में फेल होने पर छात्रा ने किया ऐसा काम, सदमे में परिवार…

Student commite suicide : मध्यप्रदेश के खंडवा में 12वीं की एक छात्रा परीक्षा में फेल होने का दर्द सहन नहीं कर पाई। फिजिक्स, केमिस्ट्री

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 02:38 PM IST, Published Date : May 27, 2023/1:13 pm IST

खंडवा : Student commite suicide :  मध्यप्रदेश के खंडवा में 12वीं की एक छात्रा परीक्षा में फेल होने का दर्द सहन नहीं कर पाई। फिजिक्स, केमिस्ट्री और गणित में फेल हुई छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटककर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है, कि छात्रा ने परीक्षा के लिए बेहतर तरीके से तैयारी की थी, लेकिन अपेक्षित सफलता न मिलने पर वह इस सदमे को सहन नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें : मकान बनाने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं और बच्चों को पीटने का वीडियो हुआ वायरल 

Student commite suicide : : खंडवा के कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित रामनगर कॉलोनी में रहने वाली छात्रा ने परीक्षा में फेल होने पर यह कदम उठाया है। छात्रा की मौत के बाद परिवार में शोक व्याप्त है। एक बार फिर IBC24 अपने दर्शकों तथा अपने पाठकों से अपील करता है, कि वह अपने बच्चों को विश्वास में ले तथा उनके मन की बात को जाने। बच्चे स्कूली परीक्षाओं में फेल हो गए तो क्या हुआ उन्हें जीवन की परीक्षाओं में पास होने के लिए मजबूत जरूर बनाएं। क्योंकि “डिग्रियां तो तालीम के खर्चों की रसीद है, जनाब! इल्म वही है, जो किरदार में झलकता है।”

रिपोर्ट– प्रतीक मिश्रा, IBC24 खंडवा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers