khargone bus accident news: खरगोन बस हादसे में 15 की मौत पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया शोक

khargone bus accident news: खरगोन बस हादसे में 15 की मौत पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया शोक

khargone bus accident news:

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 12:38 PM IST, Published Date : May 9, 2023/10:30 am IST

khargone bus accident news: खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन में सुबह सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर एक यात्री बस पुल से गिर गई है जिसमें अब तक करीब 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में 35 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि बस में करीअब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस घटना पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शोक जतायाहै। बता दें कि तेज रफ्तार बस में करीब 50 लोग सवार थे, यह बस अनियंत्रित होकर सूखी नदी में पुल से नीचे गिरी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह बस इंदौर जा रही थी। ग्रामीणों ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया है। यह घटना ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा के पुल में हुई है। वहीं कलेक्टर, एसपी, विधायक घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

khargone bus accident latest update इधर भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना पर दुख जताया है और मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतक के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। मृतकों के परिवारजनों को 4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार और कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार रुपए देने की घोषणा की है। सीएम ने कहा है कि दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार करेगी।

read more: khargone bus accident update: खरगोन में भीषण बस हादसा, 15 लोगों की मौत, 35 से अधिक घायल 

read more खरगोन बस दुर्घटना में सीएम का बड़ा ऐलान, मृतकों के परिजन और घायलों को सहायता राशि देगी सरकार 

read more: बड़ा हादसा! पुल से गिरी यात्री बस, 50 से ज्यादा यात्री घायल, राहत बचाव का कार्य जारी