kinner nude in public

किन्नरों ने थाने के सामने नग्न होकर किया बवाल, हाइवे पर लगा जाम, तमाश देख लोग बनाने लगे वीडियो…

kinner performed naked in front of police station स्टेट हाइवे पर कुछ किन्नर नग्न होकर प्रदर्शन करने लगे। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : May 24, 2023/2:52 pm IST

kinner performed naked in front of police station: होशंगाबाद। नर्मदापुरम जिले के माखननगर में थाने के सामने किन्नरों ने नग्न प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन मंगलवार दोपहर का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर सामने आया। यह मामला नग्न प्रदर्शन करने की वजह किन्नरों के बीच हुए रुपए मांगने को लेकर विवाद का है। जिसमें कार्रवाई न होने से किन्नर नाराज हो गए। उन्होंने माखननगर थाने के सामने नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाइवे पर कुछ किन्नर नग्न होकर प्रदर्शन करने लगे। जिसके वीडियो तमाशा देख रहे लोगों ने बना लिए।

Read more: बीच सड़क इस हाल में मिला शख्स, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मसार, इलाके में मचा हड़कंप…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि किन्नर किस प्रकार से नग्न होकर पुलिस को भला-बुरा कह रहे हैं। कुछ पुलिस जवान ने उन्हें समझाने की कोशिश की। बावजूद वे चिल्ला रहे। हाइवे से आने वाले वाहन भी रुक गए। लोग इस तमाशते को देखते नजर आ रहे।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला वसूली के विवाद को लेकर है। दो दिन पहले करीब दर्जन भर किन्नर माखननगर की किन्नर के घर में घुसकर मारपीट कर भाग गए। किन्नर कमला जान ने थाने में आवेदन देकर बताया कि नर्मदापुरम, इटारसी के किन्नर हमारे उगाही क्षेत्र में अवैध वसूली करते हैं।

Read more:खुशखबरी! बिना ब्याज के किसान ले सकेंगे 3 लाख तक का लोन, इस राज्य सरकार ने लिया फैसला 

लिखित शिकायत की मांग

kinner performed naked in front of police station: मना करने पर 22 मई सोमवार को करीब 11 बजे दर्जन भर किन्नर कार और ऑटो में भरकर आए और मेरे घर में घुसकर ईंट, डंडों से मेरे साथ मारपीट की और भाग गए। जिसके बाद माखननगर के किन्नर शिकायत लेकर थाने पहुंचे। लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। कमला ने आरोप लगाया कि सोमवार से ही हम पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी ने हमें धमकाकर बाहर कर दिया। मामले में थाना प्रभारी प्रवीण कुमरे से संपर्क किया। लेकिन पेशी पर होने से बात नहीं हो पाई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें