Ladli Bahna Yojana will start in Madhya Pradesh

प्रदेश में शुरू होगी लाडली बहना योजना, नर्मदा महोत्सव में सीएम शिवराज सिंह ने किया ऐलान

Ladli Bahna Yojana in Madhya Pradesh : आमसभा के दौरान शिवराज ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेशभर की महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना की

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 11:18 PM IST, Published Date : January 29, 2023/11:18 pm IST

अनूपपुर : Ladli Bahna Yojana in Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अनूपपुर जिले के अमरकंटक प्रवास पर थे। सीएम सिंह नर्मदा महोत्सव के अंतिम कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा उद्गम स्थल जाकर मां नर्मदा की पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना के बाद शिवराज सिंह चौहान आम सभा को संबोधित करने राम घाट पहुंचे। यहां कन्या भोज के साथ आम सभा का आयोजन शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें : महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ संयोग, व्रत करने मात्र से भोलेनाथ के साथ प्रसन्न होंगे शनि देव, धन धान्य से भर जाएगा घर

सीएम ने आम सभा को किया संबोधित

Ladli Bahna Yojana in Madhya Pradesh : आम सभा के आयोजन के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री जन सेवा योजना में सम्मिलित तमाम योजनाओं को सरकार के द्वारा घर तक पहुंच सेवा का लाभ दिलाने की बात कही। वहीं आम सभा के दौरान मंच से अंचल शुक्ला जिनको मुख्यमंत्री स्वनिधि योजना के 25 लाख से दिल की बीमारी से इलाज हुआ था। उन्होंने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का शुक्रिया अदा किया। वहीं आंचल ने कहा कि मेरा जो दिल धड़कता है वह मुख्यमंत्री के नाम पर धड़कता है। जिस पर मुख्यमंत्री ने आंचल शुक्ला को सिर में हाथ रखते हुए आशीर्वाद प्रदान किया है।

यह भी पढ़ें : Panna News : पन्ना रियासत के महाराजा राघवेंद्र सिंह जूदेव का निधन, लंबे समय से थे बीमार

प्रदेश में शुरू होगी लाडली बहना योजना

Ladli Bahna Yojana in Madhya Pradesh : आमसभा के दौरान शिवराज ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेशभर की महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना की शुरुआत की जाएगी। इसके तहत महिलाओं को 1 हजार रुपये प्रदान किये जायेंगे। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के तहत आम जनमानस को हितग्राही मूलक लाभ देने की बात कही। वहीं मुख्यमंत्री ने मंच से पेशा एक्ट को आम जनमानस को समझया। कैबिनेट मंत्री विशाल लाल की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में 50 करोड़ की विधुतीकरण से दूर टोलों- मोहल्लों के लिए नए कनेक्शन लगाने के लिए आवंटित करने की कही बात।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें