MP Assembly Election 2023 : 'मध्यप्रदेश में गिरेगी भाजपा की सरकार'...! नेता प्रतिपक्ष का बड़ा दावा, जानें और क्या कहा... |

MP Assembly Election 2023 : ‘मध्यप्रदेश में गिरेगी भाजपा की सरकार’…! नेता प्रतिपक्ष का बड़ा दावा, जानें और क्या कहा…

Leader of Opposition Govind Singh targeted BJP: मुरैना जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 09:36 PM IST, Published Date : August 25, 2023/9:36 pm IST

Leader of Opposition Govind Singh targeted BJP : मुरैना। मध्यप्रदेश के​ मुरैना जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। डॉ गोविंद सिंह ने कहा के मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है और जनता भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ने का काम करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश में जहां भी जन आक्रोश सभा को संबोधित करते हैं। वह हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हो जाती है और पूरी सभा में जनता में इतना आक्रोश है कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनता बुरी तरह से चुनाव हराने का काम करेगी।

read more : firing in Mahabodhi temple: प्रसिद्ध महाबोधि मंदिर में चलीं गोलियां, एक सुरक्षा कर्मी की मौत, सभी श्रद्धालुओं को बाहर निकाला गया

MP में BJP के नेता मंत्री और दलाल लूट मचा रहे हैं- नेता प्रतिपक्ष

Leader of Opposition Govind Singh targeted BJP : पूरे मध्य प्रदेश में सरकार में बैठे भाजपा के मंत्री नेता और दलालों ने इतनी लूट मचा रखी है कि किसान व्यापारी और गरीब जनता उनकी लूट से परेशान है। भाजपा ने जो विधानसभा के 39 टिकट दिए हैं। उसे पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लूट का पैसा है इसे जनता में बांटने दो हमारे प्रत्याशी तो गरीब हैं कांग्रेस समय आने पर टिकट करेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ जो लोग गए थे उनके टिकट भाजपा धीरे-धीरे काटने का काम कर रही है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने किसी भी विधायक को टिकट नहीं दिला पा रहे हैं उनके साथ गए कई प्रत्याशियों के टिकट बीजेपी ने काट दिए।

 

डबरा के विधायक सुरेश राजे के वीडियो पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा आज सुरेश राजे का वीडियो निकला है कल मेरा भी वीडियो भाजपा के लोग निकल सकते हैं। बीजेपी मध्य प्रदेश में इतनी बौखला रही है कि किसी भी हद तक जा सकती है। ईडी,सीडी,सीबीआई सहित हनी तब जैसे मामले सामने आने आएंगे, बीजेपी का स्तर इतना गिर गया है कि अब वह विधायकों की वीडियो भी वायरल करने में जुटी हुई है। मध्यप्रदेश मैं भाजपा की सरकार से व्यापारी जीएसटी से और किसान महंगाई से परेशान है लेकिन भाजपा के नेता लूट मचाने में लगे हुए हैं उन्हें ना व्यापारी की चिंता है ना किसान की,मध्य प्रदेश में जहां भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा हो रही है वहां पर हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

read more : Crime News : सुनसान जंगल में नाबालिग बनी हवस का शिकार, बारी-बारी से आरोपियों ने किया ये गंदा काम, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा 

मध्यप्रदेश में गिरेगी भाजपा की सरकार

इतनी भीड़ कांग्रेस की किसी नेता ने नहीं बुलाई है जनता अपने आप पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में भाषण सुनने के लिए आती है इससे ऐसा लग रहा है कि अब मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार को जनता गिरा कर ही चैन लेगी। प्रदेश में भाजपा के खिलाफ यह जन आक्रोश है और यही जन सैलाब भाजपा को बहा कर ले जाएगा और कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनेगी। भाजपा की सरकार डूबने वाली है इसलिए वह जिले बना रहे हैं और मंदिर बनाने का काम कर रहे हैं।

 

इस समय भाजपा की स्थिति ऐसी है कि जब यमराज मौत बनकर आता है तो लोग कहते हैं कि अब दान दक्षिणा का काम कर लो यही स्थिति अब भाजपा की सरकार की है जो खजाने को लूटने में लगी है। मैं कोई ज्योतिषी और भविष्यवक्ता नहीं हूं लेकिन जनता के आक्रोश को देखकर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा की सरकार ने मुझे ईडी का नोटिस दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें