मध्यप्रदेश में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, लॉकडाउन और बाजार बंद करने को लेकर गृह मंत्री ने कही ये बात

लॉकडाउन और बाजार बंद करने को लेकर गृह मंत्री ने कही ये बात : lockdown and closing of markets in mp? read home minister's statement

: , January 6, 2022 / 01:02 PM IST

भोपाल: lockdown and closing of markets in mp? मध्यप्रदेश में कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना के रोकथाम के लिए बाजार बंद करने और लॉकडाउन लगाने का कोई विचार नहीं है। बाजार बंद करने और लॉकडाउन लगाने के संबंध में कोई प्रस्ताव गृह विभाग के पास विचाराधीन नही है। जो भ्रामक जानकारी फैलाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read more : छत्तीसगढ़ ने फिर लहराया परचम, राज्य में बेरोजगारी दर मात्र 2.1%, जबकि देश में 7.91%, कम बेरोजगारी वाले राज्यों में चौथे नंबर पर 

lockdown and closing of markets in mp? वहीं पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए, क्योंकि उनसे अधिक सुरक्षा की चूक को कौन जान सकता है। कल की घटना भारत के PM की सुरक्षा का सवाल है। घटना के 16 घंटे बाद भी नेशनल कांग्रेस और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का कोई बयान नहीं आना प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है।

Read more : गोबर विक्रेताओं को 2.76 करोड़ की राशि जारी.. वर्मी कंपोस्ट बनाने वालों को भी तत्काल भुगतान के निर्देश 

सार्वजनिक और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर वसूली को लेकर उन्होनें कहा कि हम जो कहते हैं वह करते हैं। उस अधिनियम ने कानून का रूप ले लिया है। कल गजट नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। वसूली अधिनियम के तहत अभिकरण का गठन किया गया है। जो भी राष्ट्र की संपत्ति को नुकसान पहुंचाएगा उसकी खैर नहीं है। नुकसान की भरपाई उस व्यक्ति से की जाएगी।