Lover threatened to throw bomb on inspector's car

प्यार की खातिर कुछ भी करेगा प्रेमी, दरोगा की गाड़ी पर बम फेंकने की दी धमकी, वीडियो वायरल

Lover threatened to throw bomb on inspector's car: टीआई की गाड़ी में बम फेकने की धमकी देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : February 25, 2023/10:36 pm IST

Lover threatened to throw bomb on inspector’s car :  कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में सोशल मीडिया में टीआई की गाड़ी में बम फेकने की धमकी देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस युवक ने बम फेकने की धमकी दी है वह कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक का रहने वाला सौरभ गुप्ता बताया जा रहा है। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली टीआई अजय सिंह ने वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है।

read more : सीयू में केंद्रीय बजट 2023 पर परिचर्चा का आयोजन, मुख्य अतिथि अमर अग्रवाल बोले- देश को विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में खड़ा करने में उपयोगी होगा बजट 2023 

Lover threatened to throw bomb on inspector’s car : दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया गया है। जिसमें सौरभ गुप्ता नामक युवक वीडियो में यह कहते दिखाई दे रहा है कि वह अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है, जिस युवती से वह प्यार करता है उसने उसे टीआई की गाड़ी में बम फेकने के लिए कहा है। अपने प्यार के लिए वह कुछ भी कर सकता है, इसी वजह से आने वाले दिनों में वह टीआई की गाड़ी में बम फेंकेगा।

read more : इन राशियों के पास चुम्बक की तरह खिंचा आएगा पैसा, होली के बाद बनेगा धनलक्ष्मी राजयोग… 

Lover threatened to throw bomb on inspector’s car : इस मामले में कोतवाली टीआई अजय सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। युवक का नाम सौरभ गुप्ता है उसके खिलाफ पहले भी एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज है, और यह मामला उसी महिला ने दर्ज कराया है जिसके प्यार की दुहाई देकर वह बम फेंकने की धमकी दे रहा है।

read more : 8 मार्च को मनाया जाएगा ‘अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस’, देश-दुनिया में आयोजित होंगे कई कार्यक्रम, यहां देखें इससे जुड़ा पूरा इतिहास 

सौरभ गुप्ता युवती से एक तरफा प्यार करता है। युवती परेशान होकर अपना घर छोड़कर कहीं दूसरे स्थान पर किराए से रहने लगी है। इस मामले में युवती के बयान लिए जाएंगे। जिसमें पूछा जाएगा कि उसने युवक से बम फेकने के लिए कहा है या नहीं। पूरे मामले की जांच के बाद युवक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें