MP Assembly Winter Session 2023 CM Dr. Mohan Yadav

MP Assembly Winter Session 2023 : अयोध्या में मध्यप्रदेश सरकार राम भक्तों का करेगी भव्य स्वागत, विधानसभा में सीएम डॉ. मोहन यादव ने कही ये बात

MP Assembly Winter Session 2023 CM Dr. Mohan Yadav: सीएम ने अध्योध्या प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि हम वहां राम भक्तों का स्वागत करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : December 21, 2023/5:49 pm IST

MP Assembly Winter Session 2023 CM Dr. Mohan Yadav : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन में आज विपक्ष के कई मामलों में बीजेपी की सरकार पर सवालों की बौछार की। जिसके बाद प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने सभी के सवालों की जवाब दिए। उन्होंने कहा कि एक मजदूर के बेटे को इस पद तक पहुंचाने का काम केवल भाजपा में ही हो सकता है। जिस परिवार के लोगों के कपड़े प्रेस होने के लिए लंदन जाते थे वह क्या गरीबी की बात करेंगे। हम अहंकार के नहीं हम तो विनम्रता के धनी हैं। भाजपा का संकल्प पत्र जो है हमारे लिए गीता रामायण की तरह है। एक-एक शब्द का अक्षरशह 5 साल में पालन किया जाएगा। सरकार अपने प्रदेश का मान देश का मान हमेशा आगे बढ़ाएगी।

read more : MP Assembly Winter Session 2023 : सदन में सीएम डॉ. मोहन यादव ने दिए विपक्ष के सभी सवालों के बेबाक जवाब, किए कई बड़े ऐलान.. 

सीएम का कांग्रेस पर तंज

MP Assembly Winter Session 2023 CM Dr. Mohan Yadav : सीएम डॉ. मोहन यादव ने आगे कहा कि, हमारे यहां अगली पीढ़ी का थोड़ा ध्यान रखते हैं लेकिन आप ठोकर भी ध्यान नहीं रखते है। आगे भी आप हमसे सीखेंगे। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी पार्टी का एक रिकॉर्ड गलत है। अरुण यादव जी से इतना काम करवाया लेकिन आपने आगे कमलनाथ और दिग्विजय को कर दिया।

 

अयोध्या में मध्यप्रदेश सरकार राम भक्तों का करेगी भव्य स्वागत- सीएम मोहन

सीएम डॉ. मोहन यादव ने सदन में कहा कि, जो यात्री अयोध्या जाना चाहेंगे उन्हें तीथ दर्शन योजना से रामलला की नगरी अयोध्या भेजा जाएगा। तो वहीं सीएम ने कहा कि ट्रेन, बस से मध्य प्रदेश की जनता को सरकार अयोध्या भेजेगी। अध्योध्या प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि हम वहां राम भक्तों का स्वागत करेंगे। रात भक्तों के लिए मध्यप्रदेश सरकार फूल बिछाकर स्वागत करेगी। सीएम ने आगे कहा कि दुनिया भारत, सनातन जो जानना चाहती है। पीएम मोदी ने दुनिया का मान बढ़ाया है। साथ ही आगे कहा कि नर्मदा नदी का पानी हर जगह पहुंचाया जाएगा।

 

सीएम के संबोधन के बाद विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र तोमर ने कहा कि ध्यप्रदेश विधानसभा जल्द विधायकों के लिए प्रबोधन कार्यक्रम आयोजित करेगी। वहीं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने विधायकों विपक्ष पक्ष अधिकारियों मीडिया का आभार माना। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने सदन की कार्यवाही के लिए सभी का आभार माना। जिसके बाद मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp