MP's second Vande Bharat train

प्रदेश में जल्द आएगी अब दूसरी वंदे भारत ट्रेन, रेल मंत्रालय ने दिए संकेत

MP's second Vande Bharat train मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगी दूसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात, रेल मंत्रालय ने दिए संकेत

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 04:21 PM IST, Published Date : April 1, 2023/4:21 pm IST

MP’s second Vande Bharat train: भोपाल। रेल मंत्रालय वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को रानी कमलापति स्टेशन से नई दिल्ली के बीच चला रहा है. पहले यह ट्रेन इंदौर से दिल्ली के बीच चलाई जाने वाली थी। वंदे भारत शनिवार को छोड़कर बाकी हफ्ते के 6 दिन रानी कमलापति स्टेशन से नई दिल्ली के बीच चलेगी। शनिवार को वंदे भारत के रैक का मैंटेनेंस किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक रेल मंत्रालय जबलपुर और इंदौर के बीच भी वंदे भारत ट्रेन शुरू कर सकता है।

MP’s second Vande Bharat train: पीएम मोदी का आज भोपाल दौरा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की पहली और देश की 11वीं वंदेभारत ट्रेन की सौगात दी। पीएम ने भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। ये ट्रेन भोपाल से दिल्ली के बीच चलेगी। इस मौके पर पर सीएम शिवराज सिंह, राज्यपाल मंगुभाई पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग एवं अन्य मंत्रियों की मौजूदगी रही।

MP’s second Vande Bharat train: आज पीएम मोदी ने राजधानी भोपाल में 7 घंटे से ज्यादा का समय बिताया है। मोदी रानी कमलापति स्टेशन पर करीब 20 से 25 मिनट रूके जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से संवाद किया। स्कूल के बच्चों ने पीएम मोदी को कई तरह के उपहार भी दिए। एक बच्ची ने तो पीएम मोदी की तस्वीर बनाकर भेंट की। 11वीं और 12वीं के करीब 120 छात्र मौजूद है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि के आसार, नया सिस्टम होगा एक्टिव

ये भी पढ़ें- भारत की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कमरे में जाकर ऐसी हरकत करते थे कोच, ऐसे हुआ गंदी करतूत का खुलासा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers