MP Weather Update

मौसम ने ली करवट, जाते-जाते सितम ढाएगी ठंड, विभाग ने जाताई बारिश की आशंका

MP Weather Update भोपाल, इंदौर समेत 33 जिलों में गिरा पानी; फरवरी के पहले सप्ताह तक ऐसा ही रहेगा मौसम; बारिश के चलते तापमान में गिरावट.

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 02:21 PM IST, Published Date : January 27, 2023/2:21 pm IST

MP Weather Update: भोपाल। इन दिनों प्रदेश में मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। अचानक हुई बारिश ने पूरे प्रदेश में ठिठुरन बढ़ा दी है। प्रदेश के आसपास बने 4 वेदर सिस्टम्स के कारण बीते बुधवार से प्रदेश के कई जिलों में बारिश हुई पर अब अगले 2 दिन के लिए बारिश से थोड़ी राहत रहेंगी। मौसम केन्द्र के पूर्वानुमान के मुताबिक आज और कल बारिश की एक्टिविटी कम रहेंगी।

MP Weather Update: 28 जनवरी को एक और पश्चिमी विक्षोभ आने वाला है जिसके असर के कारण 29 जनवरी से फिर कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। वहीं आज न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री की गिरावट हो सकती है जो कि अगले 2 दिन स्थिर बना रहेगा। उसके बाद थोड़ी सी बढ़ोतरी के आसार है।

MP Weather Update: वहीं ग्वालियर चंबल संभाग के जिलों में कोल्ड डे रहा। सबसे कम न्यूनतम तापमान 9 डिग्री ग्वालियर में दर्ज किया गया। वहीं उत्तर,उत्तर-पूर्वी जिलों में कोहरा छाया रहेगा। राजधानी भोपाल में गुरूवार रात को जमकर बारिश हुई वहीं न्यूनतम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें- टाइगर स्टेट में फिर दस्तक देने जा रहे चीते! दक्षिण अफ्रिका से मिलने जा रही 12 चीतों की सौगात, जानें कब और कहा छोड़े जाएंगे

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers