Madhya Pradesh's 66th foundation day was celebrated on the theme of 'Self-reliant MP'

‘आत्मनिर्भर एमपी’ की थीम पर मनाया गया मध्यप्रदेश का 66वां स्थापना दिवस, सीएम शिवराज ने एमपी को गढ़ने में योगदान देने वालों को किया याद

Madhya Pradesh's 66th foundation day was celebrated on the theme of 'Self-reliant MP'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 1, 2021/11:43 pm IST

भोपालः  मध्यप्रदेश का 66वां स्थापना दिवस ‘आत्मनिर्भर एमपी’ की थीम पर मनाया गया… इस दौरान कोरियोग्राफर मैत्री पहाड़ी के निर्देशन में लाइट एंड शो के फॉर्मेट में नृत्य नाटिका की मनमोहन प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, सीएम शिवराज सिंह चौहान, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ समेत राज्य सरकार के कई मंत्री और पक्ष-विपक्ष के विधायक मौजूद रहे।

read more : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेडरूम की बातें, कहा- रात भर सोने नहीं देते मेरे पति…, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अपने संबोधन में सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि पिछले साल कोरोना के कारण राज्य स्थापना दिवस नहीं मना पाए थे, लेकिन अब हमने कोरोना पर नियंत्रण पा लिया है, लेकिन संकट पूरी तरह टला नहीं है। सीएम शिवराज सिंह ने लोगों से कोविड से सुरक्षा के लिए वैक्सीन के दोनों डोज लगाने की अपील की है।

read more ; कल आएंगे मध्यप्रदेश उपचुनाव के नतीजे, सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के विकास की लंबी यात्रा है। सीएम ने मध्यप्रदेश को गढ़ने में योगदान देने वालों को प्रणाम किया। कार्यक्रम को नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने भी संबोधित किया। राज्योत्सव में मशहूर गायक मोहित चौहान की प्रस्तुति भी रखी गई है।

 

 

 
Flowers