Mahaaryaman Scindia Member of MPCA

महाराज के बाद बेटे को बीजेपी में मिली एंट्री, बड़ी जिम्मेदारी के साथ संभालेंगे ये काम

Mahaaryaman Scindia Member of MPCA ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन की MPCA में एंट्री, महाआर्यमन बने MPCA के सदस्य

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 01:45 PM IST, Published Date : December 10, 2022/1:37 pm IST

Mahaaryaman Scindia Member of MPCA: इंदौर। प्रदेश में सिंधिया घराने की अगली पीढ़ी की राजनीति में एंट्री हो गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की सियसत में धमाकेदार एंट्री हो गई है। पार्टी ने महाआर्यमन को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। महाआर्यमन की MPCA में ऑफिशियल एंट्री हो गई है। पार्टी ने महाआर्यमन को MPCA का ग्वालियर डिविजन से सदस्य बनाया गया है। ये फैसला AGM बैठक में लिया गया। तो वहीं MPCA के अध्यक्ष के नाम को लेकर भी शंसय खत्म हो गया। फिलहाल अभिलाष खांडेकर ही MPCA के अध्यक्ष रहेंगे। इस फैसले के बाद सिंधिया ने कहा कि MP में क्रिकेट के लिए मिलकर काम करेंगे।

Mahaaryaman Scindia Member of MPCA: माना जा रहा है कि इस पद के साथ आर्यमन की राजनीतिक एंट्री हो गई है। गौरतलब है कि इसी साल 4 अप्रैल को महाआर्यमन के GDCA (ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन) में उपाध्यक्ष बनाया गया था। महाआर्यमन को MPCA का सदस्य बनाने के साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस पद के साथ महाआर्यमन सियासी गलियारों में कदम रखने वाले हैं। बता दें कि आर्यमन की तरह ही उनके पिता ज्योतिरादित्य और दादा माधवराव सिंधिया ने भी क्रिकेट के पिच से ही अपने सियासी सफर को शुरू किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें