'Mama's bulldozer' ran in Morena, the house of the accused of rape landed

मुरैना में चला ‘मामा का बुलडोजर’, नाबालिग से रेप के आरोपी के मकान को किया गया जमींदोज

मुरैना में चला ‘मामा का बुलडोजर’, नाबालिग से रेप के आरोपी के मकान को किया गया जमींदोज 'Mama's bulldozer' ran in Morena

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 3, 2022/4:13 pm IST

मुरैना : मध्य प्रदेश में ‘मामा का बुलडोजर’ रुकने का नाम नहीं ले रहा है। क्या आम और क्या खास, सभी की अवैध अतिक्रमणों को जमींदोज किया जा रहा है। इसके साथ ही अपराधियों के ठिकानों पर भी कार्रवाई जारी है। इसी बीच अब अब मुरैना जिले में नाबालिक लड़की से रेप करने वाले आरोपी के घर ‘मामा का बुलडोजर’ चला है। एसडीओपी और तहसीलदार के नेतृत्व में आरोपी के मकान को तोड़ा गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : इंतजार खत्म… शुरू हुई 7-सीटर एसयूवी जीप मेरिडियन की बुकिंग, सिर्फ इतने रुपये में देकर करवा सकते हैं बुक 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के देवगढ़ थाना इलाके के खिटौरा गांव का रहने वाले आरोपी ने नाबालिक लड़की को हवस का शिकार बनाया था। इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब बलात्कार के आरोपी के घर प्रशासन का बुलडोजर चला है। किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचने के लिए मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

Read more :  बिहार: ‘सेक्सटॉर्शन’ रोकने पुलिस ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश 

कल मंदसौर में भी हुई थी कार्रवाई

बता दें कि कल मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में  महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर के अतिक्रमण पर ‘मामा का बुलडोजर’ चला था। महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर ने शिक्षा विभाग की जमीन पर अतिक्रमण किया था। लंबे समय से इस अतिक्रमण को हटाने को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद अब प्रशासन ने उनके अतिक्रमण पर बुलडोजर चला दिया।

 
Flowers