India News Today 31 March Live Update
LIVE NOW

IPL 2023: चेन्नई की पारी ख़त्म, गुजरात टाइटंस के सामने 179 रनों का लक्ष्य, गायकवाड़ ने बनाये शानदार 92 रन

आईपीएल 2023 के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें टकरा रही हैं। गुजरात की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के पास है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 09:35 PM IST, Published Date : March 30, 2023/8:14 am IST

India News Today 31 March Live Update :  अहमदाबाद : (अहमदाबाद) आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस से सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा हैं। सीएसके की तरफ से सलामी बैटर ऋतुराज गायकवाड़ ने महज 50 गेंदों में 92 रनों की शानदार पारी खेली। इसी तरह जीटी की तरफ से शामी, जोसेफ और रशीद को 2-2 जबकि लिटिल को एक विकेट हासिल हुआ।

India News Today 31 March Live Update : मध्यप्रदेश के छतरपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं। पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया हैं। पुलिस के मुताबिक़ उन्होंने 315 बोर के 4 और 12 बोर के 2 अवैध कट्टे जब्त किये हैं। इसके अलावा 6 कट्टे समेत 65 जिंदा कारतूस भी पुलिस एक हाथ लगे है। जिले के एसपी अमित सांघी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी मिडिया में साझा की हैं। हथियारों की यह खेप कोतवाली थाना क्षेत्र के डाकखाना चौराहा से बरामद की गई हैं।

India News Today 31 March Live Update :  केवल हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में भय का वातावरण बना हुआ था…ममता बनर्जी जो भाषण दे रही थी वो देश को शर्मसार करने वाला है। तुष्टीकरण की हद है। जिस समय उनका बयान आया उसके बाद ही आगजनी की ख़बरे शुरू हुई। बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है जैसे इस्लामिक स्टेट हो: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पटना

India News Today 31 March Live Update :  गुरूवार को श्रीराम नवमी के दिन इंदौर के बलेश्वर धाम मंदिर में बावड़ी धसने का मामले में अभी तक 34 शव बावड़ी से बरामद हो चुके है। वहीं दो लोग अब भी लापता है। बावड़ी का पानी खाली करने के बाद पूरी सर्चिंग की जाएगी। अंदर बड़े पत्थर और फरसियां जिन्हें मशीन से तोड़ा जाएगा। पूरी बावड़ी के मलबे को सर्च किया जाएगा। आर्मी, NDRF, SDRF के कुल 150 से ज्यादा जवान रेस्क्यू में लगे।

read more : Sahara India : सहारा निवेशकों की परेशानियां हुई दूर! जल्द ही ब्याज सहित खाते में आएगा पैसा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दी जानकारी 

सीएम शिवराज सिंह ने इंदौर घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। सभी अधिकारियों से मिले। सीएम ने कहा कि बावडी की जांच की जाएगी। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी। हम मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

The liveblog has ended.