Bulldozer Action In Mandsour: बुलडोजर ने पकड़ी रफ्तार, रेप के आरोपियों के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर |

Bulldozer Action In Mandsour: बुलडोजर ने पकड़ी रफ्तार, रेप के आरोपियों के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Bulldozer Action In Mandsour: बुलडोजर ने पकड़ी रफ्तार, रेप के आरोपियों के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Edited By :   |  

Reported By: Deepak Sharma

Modified Date:  February 12, 2024 / 04:59 PM IST, Published Date : February 12, 2024/4:57 pm IST

मंदसौर। Bulldozer Action In Mandsour: मंदसौर के दलोदा थाना क्षेत्र में रविवार को नाबालिग किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आज सुबह आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन बुलडोजर चला कर धराशाई कर दिया। कार्रवाई के दौरान आसपास के तीन थानो के पुलिस बल सहित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। कार्रवाई के दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मामले में सभी आरोपियों के अवैध ठिकानों को तोड़ने की मांग की। आखिरकार पुलिस और प्रशासन की टीम ने चार आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra: कल शाम रायपुर पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, 200 से अधिक पुलिस जवान होंगे तैनात

बताया जा रहा है कि पांच युवकों ने मिलकर नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ और इनमें एक आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। छेड़छाड़ के बाद आरोपियों न युवती की पिटाई भी की थी मामले में हिन्दू संगठन के युवाओं ने 3 आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था।

Read More: अब प्राइवेट स्कूली वाहनों के लिए जारी होगी नई गाइडलाइन, एक्शन मोड में आई सरकार…

Bulldozer Action In Mandsour: देर रात तक चले हंगामे के बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की मांग की थी इसके बाद आज प्रशासन नियम लेने चार आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की है और आरोपियों के खिलाफ रेप पोक्सो और छेड़छाड़ जैसी धाराओं में प्रक्रण दर्ज किया गया है जिसमें बताया गया कि सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp