Mandsaur Suicide Case: बेटा-बेटी को फांसी पर लटकाकर खुद भी कर ली ख़ुदकुशी..सुसाइड नोट में किया हैं ये बड़ा खुलासा, पुलिस भी हैरान.. | Mandsaur Latest Suicide Case

Mandsaur Suicide Case: बेटा-बेटी को फांसी पर लटकाकर खुद भी कर ली ख़ुदकुशी..सुसाइड नोट में किया हैं ये बड़ा खुलासा, पुलिस भी हैरान..

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 12:44 PM IST, Published Date : March 4, 2024/12:44 pm IST

मंदसौर: जिले के शामगढ़ थाना के रुंडी गाँव में एक पिता ने दो बच्चों के साथ फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे गांव के एक शक्श और अन्य द्वारा पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने का जिक्र है और तीन-चार माह से परेशान करने का जिक्र भी है। गरोठ एएसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर है।

Read More: Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video..

शामगढ़ थाना अंर्तगत चंदवासा चौकी के ग्राम रुंडी निवासी मृतक मोटरसाईकल पर घूमकर कंबल बेचता है। वह दक्षिण भारत के राज्यों सहित महाराष्ट्र में जाते रहते थे। रविवार रात को भी वह कंबल बेचकर आया था और सोमवार को आत्महत्या कर ली।

नोट में प्रताड़ित करने का जिक्र

स्थानीय मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक़ मृतक ने पहले अपनी पुत्री सुमन व पुत्र आकाश को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकाया और बाद में खुद ने भी आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। गरोठ एएसपी, गरोठ एसडीओपी, थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। सुसाइड नोट में मृतक ने गांव के एक शख्स और उसके परिवार पर आरोप लगाया है कि उसने उसकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार किया था। कथित आरोपी परिवार मृतक को धमकियाँ भी देता था।