'Mele Babu Ne Thana Thaya' restorant recently opened in indore

‘ मेले बाबू ने थाना थाया ‘… इस अनोखे नाम के साथ शहर में खुला रेस्टोरेंट, जानें नाम के पीछे की खास वजह

'Mele Babu Ne Thana Thaya' restorant recently opened in indore : होटल के मालिक ने कहा नाम को लेकर काफी कन्फ्यूजन था

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 1, 2022/12:45 pm IST

‘Mele Babu Ne Thana Thaya’ restorant  :  भोपाल ; क्या मेले बाबू ने थाना थाया ? ये हम आपसे पूछ नहीं रहे है बल्कि बता रहे है कि हाल ही में मेले बाबू ने थाना थाया नाम का रेस्टोरेंट सोशल मीडिया में जमकर सुर्खिया बटोर रहा है। आपको शायद लग रहा होगा कि ये कोई मज़ाक होगा। लेकिन ये कोई मजाक नहीं बल्कि सच है। मध्य प्रदेश के इंदौर में मेले बाबू ने थाना थाया नाम का रेस्टोरेंट खुला है। जिसमे तरह तरह की शानदार चीजे आपको खाने के लिए मिलेगी वो भी बहुत कम कीमत में। इस रेस्टोरेंट का नाम इतना यूनिक है कि लोग नाम देखकर ही एक बार जरूर जाते है।

यह भी पढ़े : शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 32 पैसे की मजबूती के साथ 80.98 पर

होटल के संचालक ने बताई नाम की पीछे की वजह

‘Mele Babu Ne Thana Thaya’ restorant  :हाल ही में खुले इस रेस्टोरेंट का लोगों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वही जब मेले बाबू ने थाना थाया होटल के मालिक गौरव पटवा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ग्रेजुएशन के बाद एमबीए किया. इस दौरान अपने खुद के रेस्टोरेंट के बारे में सोचा. मगर उसके नाम को लेकर काफी कन्फ्यूजन था. ऐसे में मेले बाबू ने खाना थाया या नहीं? कानों में आवाज गूंजी और अपने खुद के रेस्टोरेंट का नाम यही रख दिया।

यह भी पढ़े : अर्जेंटीना ने पोलैंड को 2-0 से हराकर विश्व कप के राउंड 16 में प्रवेश किया

अनोखे नाम होने की वजह से सोशल मीडिया में खबर हो रही वायरल

‘Mele Babu Ne Thana Thaya’ restorant :  इस रेस्टोरेंट के संचालक गौरव पटवा बताते है कि उनके रेस्टोरेंट के एक तरफ जिला कोर्ट है, तो दूसरी ओर बच्चों का हॉस्पिटल है. इस दौरान कई बार यह सुनने में आता है कि मेले बाबू ने थाना थाया कि नहीं. इसी के चलते उन्होंने रेस्टोरेंट का नाम रख दिया। इस होटल को खुले फ़िलहाल कुछ ही वक़्त हुआ है। लेकिन होटल का नाम इतना खास होने की वजह से सोशल मीडिया में जमकर सुर्खिया बटोर रहा है।