Allegation of corruption: ये क्या बोल गए नेता जी! अपने ही पूर्व पार्षद की खोली पोल

ये क्या बोल गए नेता जी! अपने ही पूर्व पार्षद की खोली पोल, भरे मंच से लगाए करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप

Allegation of corruption: ये क्या बोल गए नेता जी! अपने ही पूर्व पार्षद की खोली पोल, भरे मंच से लगाए करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 1, 2022/9:48 am IST

Allegation of corruption: अनूपपुर। अनूपपुर जिले के बिजुरी नगर पालिका में सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमे मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग के मंत्री बिसाहूलाल सिंह सहित पूर्व विधयाक दिलीप जयसवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता सहित दर्जनों वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुए थे। समारोह में शपथ ग्रहण के बाद वरिष्ठ नेताओं को अभिभाषण के लिए आमंत्रित किया गया, जहां वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपनी ही पार्टी के पूर्व परिषद को भ्रष्टाचारी बताते हुए बिना वर्क किए हुए बिजुरी नगर पालिका के खाते से 13 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप भरी सभा से लगा दिया।

ये भी पढ़ें- MP Teacher Recruitment: प्रदेश के 18 हजार से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई, आखिरी तारीख नजदीक

संबे समय से लगे भ्रष्टाचार के आरोप

Allegation of corruption: खाद्य मंत्री ने समारोह के मंच से कहा कि 13 करोड़ का घोटाला पूर्व परिषद ने किया है। कितना और किस किसने किया है उसकी सारी जानकारी मेरे पास है गौरतलब है कि हाल ही में नगरीय निकाय चुनाव संपन्न हुए हैं वर्तमान में भाजपा की परिषद नगर पालिका बिजुरी में बैठ रही है इसके पूर्व परिषद भी भारतीय जनता पार्टी के सिंबल से चुनाव लड़ने वाले पुरुषोत्तम सिंह पूर्व नपा के अध्यक्ष रहे थे। जिन पर लंबे समय से भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे थे। भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद अनूपपुर एसपी द्वारा टीम गठित कर जांच करवाई गई थी। जिसमें 13 करोड़ के भ्रष्टाचार सिद्ध होने का मामला लंबित में है।

ये भी पढ़ें- MP Foundation Day 2022: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, आज के दिन सरकार ने दिया ये खास तोहफा

अपने ही पार्षद पर बोला हमला

Allegation of corruption: इसी मामले को लेकर खाद्य नागरिक एवं आपूर्ति मंत्री ने नई परिषद के शपथ समारोह में दुख जताते हुए कहा कि ” दुख इस बात का है कि भ्रष्टाचार हुआ उस पर जांच हुई प्रकरण पंजीबद्ध हुआ पर कार्रवाई नहीं हुई जो सबसे बड़ी बात है” खाद्य मंत्री ने अपने अभिभाषण के दौरान कहा कि गुजरी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष और सीएमओ ने यह 13 करोड़ घोटाला किया है। जिसके बाद इस मामले ने जिले भर में तूल पकड़ लिया है। खाद्य मंत्री के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी कोतमा विधानसभा के पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल ने भी भरे मंच से अपनी ही पार्टी की परिषद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। जांच के बाद बंद फाइलों को लेकर मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अपने ही पार्टी के 5 साल रहे परिषद पर भ्रष्टाचार सिद्ध होने के आरोप लगाए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें