More than 50 cows were killed and their carcasses were thrown on the river bank

MP News : एक साथ मिले 50 से ज्यादा गायों के शव, गला काटकर हत्या करने की आशंका, मौके पर खुद पहुंचे कलेक्टर और एसपी

एक साथ मिले 50 से ज्यादा गायों के शव, गला काटकर हत्या करने की आशंका, More than 50 cows were killed and their carcasses were thrown on the river bank

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : June 20, 2024/4:34 pm IST

सिवनीः Cow Dead Body मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बुधवार को 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ये शव धूमा और घंसौर इलाके में मिले हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गई है। कलेक्टर और एसपी खुद मौके पर पहुंचे हुए हैं।

Read More : Jaya Kishori Marriage: जया किशोरी ने गुपचुप रचा ली शादी? रिश्तेदार बोले- हमें बताया तक नहीं, खुद किया सनसनीखेज खुलासा

Cow Dead Body मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सिवनी जिले के धूमा और घंसौर क्षेत्र में नदी और तालाब के किनारे करीब 50 से ज्यादा गायों के कटे हुए शव पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि गायों का गला काटकर हत्या की गई है। वहीं, एक बैल का शव मौके पर मिला है। शव देखने के बाद आसपास के गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर-एसपी सहित पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। मामले को लेकर कलेक्टर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उन पर सख्च कार्रवाई की जाएगी।

Read More : News of 17 People Died : बीते 24 घंटे में इन अस्पतालों में हुई 17 लोगों की मौत, सामने आई ये बड़ी वजह 

बता दें कि इससे पहले मंडला जिले में गायों की हत्या का मामला सामने आया था। जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में नैनपुर पुलिस द्वारा ग्राम भैंसवाही में उक्त स्थान पर घेराबंदी करते हुए दबिश की गई। मौका-ए-वारदात पर पुलिस को बड़ी मात्रा में गोमांस तथा हड्डियां बरामद हुईं थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp