Dacoit Encounter

Dacoit Encounter इनामी डकैत केशव गुर्जर का एनकाउंटर, 4 घंटे तक दोनों ओर होती रही फायरिंग, लेकिन….

Dacoit Encounter Encounter of prize dacoit Keshav Gurjar, firing continued on both sides for 4 hours इनामी डकैत केशव गुर्जर का एनकाउंटर, 4 घंटे तक दोनों ओर होती रही फायरिंग, लेकिन....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 7, 2022/7:59 pm IST

Dacoit Encounter  मुरैना: राजस्थान के धौलपुर जिला पुलिस और एक लाख 15 हजार रूपये के कुख्यात इनामी डकैत केशव गुर्जर की चंद्रपुरा गांव के पास चंबल के बीहड़ों में मुठभेड़ हो गई करीब चार घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली। लेकिन चम्बल के घने जंगल का फायदा उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने तीन साथियो के साथ फरार हो गया। हालांकि पुलिस की टीमो ने रात को भी चम्बल के बीहड़ में डकैत की तलाश में सर्चिंग ऑपरेशन जारी रखा।

Read More: रेलवे सुरक्षा बल को मिली सफलता, ट्रेनों में शराब तस्करी का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार 

Dacoit Encounter  एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली एक लाख 15 हजार रुपये का इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर सोने का गुर्जा थाना इलाके के चंद्रपुरा गांव के जंगलों में शीशाराम गुर्जर,मध्य प्रदेश मुरैना जिले का बंटी पंडित और रामबृज खोटाबाई समेत छिपा हुआ है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ डीएसटी टीम अन्य पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर भेजा गया।

Read More: अगर आप भी बनना चाहते है अमीर? तो घर पर ही करें ये काम, जीवनभर होगी पैसों की बारिश 

Dacoit Encounter  पुलिस को आते देख डकैत गिरोह ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए। डकैतों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया करीब चार घंटे तक डकैत पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेलते रहे इस दौरान दोनों तरफ से करीब कई राउंड गोलियां चली चम्बल के बीहड़ के घने जंगल का लाभ उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने साथियो के साथ चंबल के बीहड़ों में फरार हो गया।

Read More: फैन निकला सिरफिरा आशिक, भेजता था खून से भरी शीशियां और अश्लील तस्वीरें, एक्ट्रेस को बताता था ‘पत्नी’ 

Dacoit Encounter  पुलिस को डकैत गिरोह के मध्य प्रदेश की सीमा में फरार होने की संभावना दिखाई दे रही है, हालांकि मुरैना पुलिस ने भी इलाके के थानों में अलर्ट जारी कर दिया है, लेकिन पुलिस द्वारा रात को सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया फिलहाल डकैत सरगना केशव गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ बीहड़ में फरार हो चुका है।

Read More: प्रधान आरक्षकों को प्रमोशन का तोहफा, बनाए गए एएसआई, IG ने जारी किया आदेश, देखें पूरी सूची 

Dacoit Encounter  बता दें कि कुख्यात डकैत केशव गुर्जर विगत लंबे समय से धौलपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है डकैत के खिलाफ हत्या,हत्या के प्रयास,लूट,नकबजनी,रंगदारी जैसे दर्जनों संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं डकैत पर राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से भी इनाम घोषित है।

Read More: बड़ी खबर: इस बड़े भाजपा नेता की दिन-दिहाड़े गोली मारकर कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस