Liquor smuggling busted in trains

रेलवे सुरक्षा बल को मिली सफलता, ट्रेनों में शराब तस्करी का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

Liquor smuggling busted in trains रेलवे सुरक्षा बल को मिली सफलता, ट्रेनों में शराब तस्करी का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 7, 2022/6:58 pm IST

Liquor smuggling busted in trains: बिलासपुर। अवैध मादक पदार्थों का परिवहन करने वालों के खिलाफ लगातार रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत नशीले मादक पदार्थों का परिवहन करने वालों के खिलाफ पिछले कुछ महीनों में वृहद स्तर पर कार्रवाई गई है।

Read more: फैन निकला सिरफिरा आशिक, भेजता था खून से भरी शीशियां और अश्लील तस्वीरें, एक्ट्रेस को बताता था ‘पत्नी’ 

इसी कड़ी में सोमवार को जीआरपी बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि अमरकंटक एक्सप्रेस से दो व्यक्ति शराब का जखीरा लेकर परिवहन कर रहे हैं।सूचना पर जीआरपी ने अमरकंटक एक्सप्रेस के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंची। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर जीआरपी के जवानों ने अमरकंटक एक्सप्रेस में सफर कर रहे खेमचंद चौधरी,और सुरेश अहिरवार को शराब की बोतलों के साथ धर दबोचा।

Read more: 90 साल में पहली बार एतिहासिक ऐलान! Wipro-Nestle से अधिक धनवान है भारत का ये खास मंदिर, कई देशों की GDP से ज्यादा नेटवर्थ… 

Liquor smuggling busted in trains: दोनों ही जबलपुर के रहने वाले हैं और शराब का परिवहन रायपुर के लिए कर रहे थे। इन्हें मजदूरी के तौर पर पांच पांच सौ रुपये मिलने वाले थे। पकड़े गए शराब की कीमत हजारों रुपए की बताई जा रही है।जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें