MP burhanpur murder latest news

दरगाह के पास मिली किशोरी की लाश, आरोपियों ने काट दिया शरीर का ये अंग, देखकर फटी रह गई आंखे

MP burhanpur murder latest news दरगाह के पास मिली किशोरी की लाश, आरोपियों ने युवती की काटी नाक, हाथ-पैर बंधा मिला शव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 12, 2022/8:09 pm IST

MP burhanpur murder latest news: बुरहानपुर। जहां एक तरफ सरकार महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है तो वहीं दूसरे तरफ हर दिन बच्चियां हैविनियत का शिकार मिलती है। ताजा मामला बुरहानपुर से सामने आया है। यहां एक युवती की बेरहमी से हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक वर्ग विशेष समुदाय की शाहीन बी नामक की युवती की बेहरहमी से हत्या कर लोहार मंडी में दरगाह के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। और देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गई।

संदिग्ध अवस्था में मिली महिला

MP burhanpur murder latest news: सूचना के बाद मौके पर पहुंची गणपति नाका पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा। मामले में जानकारी देते हुए एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया कि धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बुरहानपुर में वर्ग विशेष समुदाय की शाहीन बी नामक युवती का लोहार मंडी में दरगाह की झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में शव मिला। युवती के हाथ पैर बंधे हुए थे शरीर पर भी चोट के निशान मिले।

पुलिस कर रही तलाश

MP burhanpur murder latest news: कल शाम से युवती लापता थी। युवती की इतनी बेरहमी से हत्या कि गई इसका इंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसके हाथ-पैर बांधे गए थे। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती की नाक भी काट दी। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है। पुलिस जांच कर रही है कि रात में यहां पर कौन-कौन आया था, इसके साथ ही आखिरी बार किशोरी किसके साथ दिखी थी। पुलिस ने आस-पास के इलाकों में संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें