State Home Minister took a jibe at Congress

प्रदेश के गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, पार्टी अध्यक्ष चुनाव के लिए कही ये बड़ी बात

जिसके नाम का प्रस्ताव पास है वह अध्यक्ष नहीं बनना चाहते और जो अध्यक्ष बनना चाहते हैं उसे पार्टी कमान सौंपने के लिए तैयार नहीं है।

Edited By: , September 23, 2022 / 05:49 PM IST

Narottam Mishra’s statement : जबलपुर – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के लिए 4 साल से हो रही खोजबीन जल्द खत्म होने जा रही है। कार्यकारी अध्यक्ष से पिछले 4 साल से काम चला रही कांग्रेस पर भाजपा तीखे हमले बोलने से नहीं चूक रही है जबलपुर पहुंचे प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस विचित्र दुविधा में फंसी है क्योंकि 4 साल से पार्टी अध्यक्ष का चयन ही नहीं कर पाई है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : अपनी मांगों को लेकर बिजली कर्मचारी करेंगे आंदोलन, सरकार को चेतावनी देते हुए याद दिलाए चुनावी वादे 

Narottam Mishra’s statement : उन्होंने कहा है कि जिसके नाम का प्रस्ताव पास है वह अध्यक्ष नहीं बनना चाहते और जो अध्यक्ष बनना चाहते हैं उसे पार्टी कमान सौंपने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज करार देते हुए कहा है कि इसका डूबना बिल्कुल तय है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ किया है कि देश में कांग्रेस के नेता हर राज्य में छोड़कर जा रहे हैं विधानसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश की धरती पर आए कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने के द्वारा 10 दिन के अंदर किसानों का 2 लाख का कर्जा माफ किए जाने के वादे पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी किसी एक किसान को साथ लेकर चलें जिसका कर्जा 10 दिन में माफ़ हुआ हो या उस नौजवान को लेकर चले जिसे 4000 रुपए बतौर महंगाई भत्ते के रूप में मिले हो।

read more : 11 अक्टूबर को उज्जैन आएंगे प्रधानमंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानें क्या कहा 

Narottam Mishra’s statement : नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर ऐसा नहीं करते हैं तो कांग्रेस ने जो झूठ बोलने का पाप किया है उसके लिए लिखित रूप से माफी मांगे। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भी कटघरे में खड़ा किया उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया है कि यात्रा के दौरान यदि वे मध्यप्रदेश आएं तो यह जरूर बताएं कि यात्रा के दौरान उन्हें भारत कहां टूटा हुआ नजर आया जिसे वे जोड़ने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें