mp panchayat chunav 2022 : सुबह 9 बजे तक 18 फीसदी मतदान, हिरासत में लिए गए जिपं प्रत्याशी के पति |

mp panchayat chunav 2022 : सुबह 9 बजे तक 18 फीसदी मतदान, हिरासत में लिए गए जिपं प्रत्याशी के पति

mp panchayat chunav 2022: खरगोन में बारिश के बीच भी मतदान जारी है, मतदान केद्रों पर लंबी लंबी लाइनें लगी हुई हैं, पंचायत चुनाव को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान ​कराया जाना है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 8, 2022/10:25 am IST

mp panchayat chunav 2022: भोपाल/ भिंड । मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है, ताजा जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे तक 18% मतदान हुआ है। आज प्रदेश के 39 जिलों की 242 जिला पंचायत सदस्य, 1916 जनपद पंचायत सदस्य, 6408 सरपंच और 22451 पंच के पदों के लिए मतदान किया जा रहा है। भिंड में जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी पतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें:  Russia Ukraine War: रूसी राष्‍ट्रपति पुतिन ने अमेरिका समेत इन देशों को दी खुली चुनौती, बोले- दम है तो…. 

खरगोन में बारिश के बीच भी मतदान जारी है, मतदान केद्रों पर लंबी लंबी लाइनें लगी हुई हैं, पंचायत चुनाव को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान ​कराया जाना है।

mp panchayat chunav 2022: इधर हटा के बटियागढ़ के महुआखेड़ा मतदान केंद्र 17 पर हादसा हुआ है, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को करंट लगा है, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में मड़ियादो स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

वहीं बैतूल में भी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जारी है, तीन जनपद क्षेत्रों में मतदान कराया जा रहा है, भीमपुर, भैंसदेही और प्रभातपट्टन में मतदान जारी है।

ये भी पढ़ें: बच्चे को ड्रेस-किताबें नहीं मिलने से नाराज पिता तलवार लेकर पहुंचा स्कूल, थाने में दर्ज हुई FIR 

इधर भिंड में जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी पतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, वार्ड 13 गोरमी क्षेत्र के प्रत्याशी पति हिरासत में लिए गए हैं, मतदान केंद्र पर शांति भंग करने की आशंका पर कार्रवाई की गई है। आज पंचायत के तीसरे चरण का मतदान हो रहा है।

 
Flowers