New year will start with winter

सर्दी के साथ होगा नए साल का आगाज, 2-3 डिग्री गिरेगा तापमान, कोहरे के साथ होगी 2023 की शुरुआत

New year will start with winter, temperature will fall by 2-3 degrees, fog will start with 2023: 1 जनवरी से न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 11:41 AM IST, Published Date : December 31, 2022/11:35 am IST

New year will start with winter: भोपाल- मध्यप्रदेश में गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है। तापमान में लगातार गिरावट का सिलसिला जारी। उत्तर भारत की तरफ से आ रही सर्द हवाओं की वजह से मध्य प्रदेश के राजधानी सहित अन्य जिलों में भी ठिठुरन बढ़ने लगी है। जिसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। पिछले 24 घण्टों में तापमान में हुई है सामान्य बढोत्तरी। छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी में हल्के से मध्यम कोहरा रहने की वजह से येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही मंदसौर,भिंड,मुरैना,नीमच,ग्वालियर और दतिया में मध्यम कोहरा रहने की संभावना है।

यह भी पढ़े : जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड रामबाबू गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते है और भी कई खुलासे

1 जनवरी से न्यूनतम तापमान में आएगी 2-3 डिग्री की गिरावट

New year will start with winter: मध्य प्रदेश में सर्दी के साथ होगा नए साल का आगाज। 1 जनवरी से न्यूनतम तापमान में आएगी 2-3 डिग्री की गिरावट। कोहरे के साथ 2022 की विदाई हो रही है। आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट इसी प्रकार जारी रहेगा। साल के अंतिम दिन कोहरे की आगोश में लिपटा अंचल। इसके अलावा ग्वालियर चंबल में देर रात से घना कोहरा छाया रहा। जिसके चलते राजधानी में दिन का पारा 10℃ तक गिर गया है। तापमान में कमी आने से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। वहीं कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं।

 
Flowers